आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 14 अप्रैल को हो रही शादी का यह है पूरा शेड्यूल, जानें कब होगी कौन-सी रस्म

14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो रही है. यह शादी रणबीर कपूर के घर वास्तु में होगी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आलिया रणवीर की कल होगी शादी
नई दिल्ली:

नीतू कपूर ने जैसे बता दिया है कि 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो रही है. यह शादी रणबीर कपूर के घर वास्तु में होगी. दोनों के करीबी सूत्रों ने बताया है कि कल सुबह सबसे पहले हल्दी की रस्म को अंजाम दिया जाएगा. इस तरह सबसे पहले दूल्हा और दुल्हन की हल्दी की रस्म होगी और इसमें भी परिवार के करीबी लोग होंगे. उसके बाद दोपहर तीन बजे दोनों की शादी होने की खबर है. इस तरह माना जा रहा है कि कल का दिन कपूर खानदान के लिए काफी खास रहने वाला है.

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का फैंस को लंबे समय से इंतजार था. शादी की रस्में बुधवार दोपहर रणबीर कपूर के पाली हिल घर से शुरू हो चुकी है. मेहंदी फंक्शन पर फ्रेंड्स और फैमिली नजर आए. अंदर की फोटो आने का इंतजार है. फंक्शन के बाद  दूल्हे की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने पपराज़ी के लिए बाहर निकलकर और पोज़ दी. जहां नीतू कपूर ने फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी पहनी थी तो वहीं रिद्धिमा एक सीक्विन साड़ी पहनी थी. दोनों बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. मां-बेटी की जोड़ी पोज देने के मूड में थी और उन्होंने ऐसा ही किया.  

मेहंदी फंक्शन के मौके पर कपूर फैमिली, सिस्टर्स जोड़ी करिश्मा- करीना, आलिया का परिवार पिता महेश भट्ट मां सोनी राजदान बहनें पूजा और शाहीन भी नजर आईं. 

Advertisement

ये भी देखें : "शी इज़ द बेस्ट": अपनी होने वाली बहू आलिया भट्ट पर बोलीं नीतू कपूर

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत की हरित यात्रा पर बोले Adani Green Energy के CEO Amit Singh