पहले दोस्ती फिर प्यार, फिर रिलेशनशिप को छिपाने की जद्दोजहद, कुछ ऐसी है KL Rahul और अथिया शेट्टी की लव स्टोरी

अथिया शेट्टी आज अपना  31वां बर्थडे मना रही हैं.  तो इस खूबसूरत एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं वन ऑफ़ द मोस्ट फेवरेट सेलिब्रिटी कपल की लव स्टोरी के बारे में. कब हुई अखियां और राहुल की पहली मुलाकात और कैसे दोस्ती प्यार में बदल गई. 

Advertisement
Read Time: 11 mins
KL Rahul और अथिया शेट्टी की लव स्टोरी जीत लेगी दिल
नई दिल्ली:

Athiya Shetty Birthday: सिनेमा और क्रिकेट का नाता आज का नहीं है बल्कि बरसो पुराना है. बॉलीवुड की कई हसीनाओं का दिल क्रिकेटरों पर आ चुका है. उनमें से एक हैं सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी जिन्होंने भले ही कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन अपने रिलेशनशिप को लेकर वो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. आपको बता दें कि 3 सालों के रिलेशनशिप के बाद अथिया शेट्टी 23 जनवरी 2023 को क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधीं.  अथिया शेट्टी आज अपना  31वां बर्थडे मना रही हैं.  तो इस खूबसूरत एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं वन ऑफ़ द मोस्ट फेवरेट सेलिब्रिटी कपल की लव स्टोरी के बारे में. बताते हैं कब हुई अथिया और राहुल की पहली मुलाकात और कैसे दोस्ती प्यार में बदल गई. 

ऐसे हुई पहली मुलाकात 

 अथिया शेट्टी और केएल राहुल की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. उस मुलाकात से बातचीत का सिलसिला निकल पड़ा और दोनों दोस्त बन गए. धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक सेक्रेट रिलेशनशिप में आ गए. लाइमलाइट में रहने के बावजूद दोनों ने अपने रिश्ते को छुपाने की तमाम कोशिशें कीं, काफी वक्त तो लोगों को भनक भी नहीं लगी हालांकि एक तस्वीर ने दोनों के रिश्ते पर मोहर लगा दी. 

इस तस्वीर से हुआ रिश्ते का खुलासा 

18 अप्रैल 2020 को केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया  ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी तस्वीर पोस्ट कर  जन्मदिन की बधाई दी. इंटरनेट पर इस पोस्ट के वायरल  होते ही दोनों के रिश्ते की सुगबुगाहट है तेज हो गई थी.  दरअसल अथिया ने इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा था उसने दोनों के रिश्ते पर मोहर लगा दी थी. तस्वीर पोस्ट करते हुए अथिया ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे माय पर्सन'.

Advertisement

खास नहीं रहा फ़िल्मी करियर 

 फिल्मी करियर की बात करें तो 8 सालों में अथिया शेट्टी केवल पांच फिल्मों में ही नजर आई हैं. साल 2015 में अथिया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरो' से की थी. फिल्म में उनके अपोजिट नजर आए थे एक्टर सूरज पंचोली. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई.  इसके बाद अथिया अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म 'मुबारकां' में दिखाई दीं. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली. इसके अलावा अथिया 'नवाबजादे', 'मोतीचूर चकनाचूर' जैसी फिल्मों में नजर आईं  लेकिन उनकी यह फिल्में भी फ्लॉप ही साबित हुईं.  कुल मिलाकर अथिया का एक्टिंग करियर तो कुछ खास नहीं रहा लेकिन अपनी खूबसूरती फिटनेस और अपने और के एल राहुल के प्यारे से रिश्ते को लेकर अथिया अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

Featured Video Of The Day
Bihar Assembly Election: विधानसभा चुनाव को लेकर Tejashwi Yadav का बड़ा ऐलान