के एल राहुल और अथिया शेट्टी ने खरीदा आलीशान फ्लैट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

सुलील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और उनके पति के एल राहुल ने मुंबई में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है. कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
केएल राहुल और आथिया को बधाई
नई दिल्ली:

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने 23 जनवरी, 2023 को मुंबई में एक्टर के लोखंडवाला वाले बंगले में शादी की थी. उनकी शादी की ऑफीशियल फोटो किसी फेयरी टेल से बिल्कुल अलग थीं और उनके फैन्स को ये बेहद पसंद आईं. तब से वे दोनों अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं. अपने इमोशनल पलों से शहर को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. हाल ही में दोनों ने एक शानदार शॉपिंग की और रिपोर्ट के मुताबिक इस डील को पूरा करने के लिए उन्होंने एक मोटी रकम चुकाई. अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने बांद्रा के पाली हिल में 20 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट खरीदा.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक अथिया शेट्टी और केएल राहुल मुंबई के बांद्रा के पॉश पाली हिल इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट के मालिक बन गए हैं. यह कपल इंडस्ट्री के कुछ पॉपुलर सितारों के करीबी पड़ोसियों में से एक है. इनमें शाहरुख खान, सलमान खान, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर और तृप्ति डिमरी शामिल हैं. इनके पास बांद्रा में भी घर हैं. 

प्रॉपर्टी रजिस्टर्ड डॉक्युमेंट्स के रिव्यू में IndexTap.com पर कहा गया कि अथिया और केएल राहुल ने 1.20 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया था. अथिया और केएल राहुल ने 15 जुलाई 2024 को संपत्ति रजिस्टर की. मुंबई के बांद्रा के पाली हिल में यह आलीशान प्रॉपर्टी लगभग 3,350 वर्ग फुट है. यह संपत्ति संधू पैलेस बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर है. इसमें कुल 18 मंजिलें हैं. इसके अलावा अपार्टमेंट में चार कारों के लिए पार्किंग की जगह भी शामिल है. दस्तावेजों के अनुसार 1.20 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी के अलावा उन्होंने संपत्ति के लिए 30,000 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस भी दी है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप