KKBKKJ Box Office Collection Day 15: दूसरे हफ्ते 20 करोड़ भी नहीं कमा पाई 'किसी का भाई किसी की जान', 15वें दिन भी आई गिरावट

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 15: सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म से काफी उम्मीद की गई थी. लेकिन अब भाईजान की जय हो के लाइफटाइम कलेक्शन को फिल्म पार कर पाएगी या नहीं यह भी देखना पड़ सकता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
K
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम स्टारर पोन्नियिन सेल्वन की जहां रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है तो वहीं सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर धक्के खा खाकर आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है. इसका अंदाजा फिल्म के दूसरे हफ्ते के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है, जो कि केवल 15. 90 करोड़ ही है. इतना ही नहीं किसी का भाई किसी की जान का 15वें दिन का कलेक्शन भी इतना कम हो गया है कि सलमान खान स्टारर जय हो का 115 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन पार कर पाएगी या नहीं यह देखना होगा. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के अनुसार,  सलमान खान स्टारर ने केवल 0.50 करोड़ की कमाई की है. हालांकि यह आंकड़ा शुरुआती आंकड़ों के अनुसार है. लेकिन और दिनों के मुताबिक यह बहुत कम है. वहीं इसका आंकड़ा मिलाकर फिल्म की कमाई केवल 106.55 करोड़ हो गया है, जो कि बेहद कम है. 

पहले हफ्ते में 90.15 करोड़ की कमाई करने के बाद दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो आठवें दिन फिल्म ने 32.86 प्रतिशत की गिरावट के साथ 2.35 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद नौंवे दिन 3.3 करोड़ की कमाई की. 10वें दिन 4.35 करोड़, 11वें दिन 2.35 करोड़, 12वें दिन 1.3 करोड़, 13वें दिन 1.15 करोड़, 14वें दिन 1.10 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद दूसरे हफ्ते की कुल कमाई 15.90 करोड़ हो गई थी. 

गौरतलब है कि सलमान खान और डेजी शाह स्टारर जय हो ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 115 करोड़ के लगभग कमाई की थी, जो कि बेहद कम है. हालांकि देखना होगा कि क्या किसी का भाई किसी की जान मल्टी स्टारर फिल्म यह आंकड़ा तोड़ पाती है या नहीं.  

Airport Traffic: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Deepika-Prakash Padukone और Arjun Kapoor

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic