किम शर्मा का पोल डांस वीडियो हुआ वायरल, फिटनेस देख रह जाएंगे दंग- देखें Video

किम शर्मा (Kim Sharma) का यह लेटेस्ट वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. उनकी बेहतरीन फिटनेस इस वीडियो में देखी जा सकती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
किम शर्मा (Kim Sharma) ने पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फिटनेस और डांस वीडियो के जरिए वो अकसर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती हैं. किम शर्मा ने शुक्रवार को फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कितनी आसानी से पोल डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को देख किम शर्मा की बेहतरीन फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो के बैकग्राउंडर में फ्लोरिडा का जस्ट वन्स गाना बज रहा है. वीडियो को पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कोई भी कैप्शन ना लिखने को बेहतर समझा. (यहां देखें Video)

किम शर्मा (Kim Sharma) के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. किम के एक्स बॉयफ्रेंड और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी उनके वीडियो को पसंद किया है. किम के इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं. बीते दिनों भी एक्ट्रेस ने पोल डांस का एक वीडियो शेयर किया था, जिसपर युवराज सिंह ने कॉमेंट किया था. किम शर्मा ने फिल्म 'मोहब्बतें' से सुर्खियां बटोरी थीं.

किम शर्मा (Kim Sharma) के पास फिलहाल बॉलीवुड का कोई बड़ा प्रोजेक्ट तो नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस की निजी जिंदगी जरूर गॉसिप का कारण बन रही है. कुछ दिन पहले किम शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें किम टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ नजर आई थी. गोवा में किम और लिएंडर ने जिसे रेस्टोरेंट में खाना खाया था, वहां की तस्वीरें भी लीक हुई थी. किम शर्मा आखिरी बार साल 2010 में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक शहीद