ग्रैमी अवॉर्ड्स में तीन अवार्ड जीतने के बाद किलर माइक गिरफ्तार, लगे ये गंभीर आरोप

रैपर किलर माइक (Killer Mike) ने रविवार को म्यूजिक इंडस्ट्री के तीन सबसे बड़े अवार्ड्स पर कब्जा किया. उन्होंने तीन ग्रैमी अवॉर्ड्स जीते.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Killer Mike पर लगे गंभीर आरोप
नई दिल्ली:

रैपर किलर माइक (Killer Mike) ने रविवार को म्यूजिक इंडस्ट्री के तीन सबसे बड़े अवार्ड्स पर कब्जा किया. उन्होंने तीन ग्रैमी अवॉर्ड्स जीते. इन अवॉर्ड्स को पाने के बाद रविवार रात को रैपर किलर माइक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. गवाहों ने इस बात की पुष्टि की. हालांकि लॉस एंजिल्स पुलिस ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया और ड्यूटी पर मौजूद दो अलग-अलग प्रेस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है. क्या है किलर माइक पर आरोप? चलिए आपको बताते हैं.

किलर माइक लगे हैं ये आरोप (Allegations On Killer Mike)

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि पुलिस किलर माइक को लॉस एंजिल्स में क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना के माध्यम से ले जा रही है. उनके हाथ उसकी पीठ के पीछे बंधे हुए हैं. हॉलीवुड रिपोर्टर ने एक एरिना सिक्योरिटी ऑफिसर का हवाला देते हुए बताया कि किलर माइक को एक दुष्कर्म के मामले में हिरासत में लिया गया है.

जीते ये सम्मानित अवार्ड्स (Killer Mike Awards)

किलर माइक और सहयोगियों ने "साइंटिस्ट्स एंड इंजीनियर्स" के लिए सर्वश्रेष्ठ रैप गीत और सर्वश्रेष्ठ रैप प्रदर्शन के लिए ग्रैमी जीता और "माइकल" के लिए सर्वश्रेष्ठ रैप एल्बम जीता. अवार्ड पाने के बाद उन्होंने कहा, 'केवल एक चीज, जो आपकी उम्र को सीमित करती है, वह है आपकी उम्र या आप जो कर रहे हैं, उसके बारे में सच्चा न होना.' बता दें कि माइकल रेंडर में जन्मे किलर माइक नस्लवाद और पुलिस क्रूरता जैसे मुद्दों पर सोशल एक्टिविज्म के लिए भी जाने जाते हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?
Topics mentioned in this article