Kill Review In Hindi: कैसी है राघव जुयाल और लक्ष्य की एक्शन पैक्ड 'किल', पढ़ें रिव्यू

Kill Review In Hindi: लक्ष्य और राघव जुयाल की अपकमिंग फिल्म किल की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने वाले दर्शकों ने फिल्म को लेकर रिव्यू दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kill Audience Review In Hindi: किल देखने वाले दर्शकों ने दिया रिव्यू
नई दिल्ली:

Kill Review In Hindi: लक्ष्य और राघव जुयाल की अपकमिंग फिल्म किल की चर्चा इन दिनों हर तरफ है. हाल ही में फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें एक्शन और थ्रिल का कॉम्बिनेशन फैंस को देखने को मिला था. लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म 5 जुलाई को तो रिलीज हो रही है. लेकिन कुछ लोगों ने फिल्म को भारत में ही नहीं विदेश में भी पहले देख लिया है. दरअसल, मेकर्स द्वारा फिल्म की कुछ शहरों में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसके बाद लोगों ने फिल्म कैसी है. इस पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, पैपराजी द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया, चंडीगढ़ में दर्शकों ने #KILL की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रिएक्शन दिया. लक्ष्य और राघव जुयाल स्टारर किल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है !! क्लिप में एक दर्शक कहता है. यह बहुत अच्छी बनाई गई है. प्लीज देखिएगा. दूसरे दर्शक ने कहा, अमेजिंग एक्शन, अमेजिंग डायरेक्शन और अमेजिंग सीन. ऑडियंस के रिव्यू के बीच फिल्म कैसी होगी यह तो 5 जुलाई को पता लगेगा. लेकिन विदेशों में भी दर्शकों का कुछ ऐसा ही रिव्यू देखने को मिला है. 

Advertisement

फिल्म की बात करें तो डायरेक्टर निखिल नागेश भट की फिल्म 'किल' में न्यूकमर लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला की मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Advertisement

किल की कहानी एक कमांडो (लक्ष्य) की कहानी है, जो अपनी गर्लफ्रेंड (मानिकतला) से मिलने के लिए ट्रेन में चढ़ता है. इससे पहले कि उसके माता-पिता उसकी शादी किसी और से कर दें लेकिन ट्रेन पर कुछ बदमाशों का कब्जा हो जाता है और अब उसे लड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat