Kill OTT Release: जिस फिल्म में राघव जुयाल की विलेनगिरी ने जीता था फैंस का दिल, अब इस दिन किल को ओटीटी पर यहां

Kill OTT Release Date & Platform: राघव जुयाल और लक्ष्य की हिट फिल्म किल का एक्शन इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए तैयार हो जाइए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kill OTT Release: राघव जुयाल को उनकी फिल्मों और रियलिटी शोज में डांस और कॉमेडी के लिए काफी पसंद किया जाता है. लेकिन उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कल्कि 2898एड के शोर में रिलीज होने वाली फिल्म किल में जो विलेनगिरी दिखाई. वह फैंस के दिलों में घर कर गया. इतना ही फिल्म ने 10 करोड़ के बजट में 45 करोड़ पार की कमाई हासिल की, जिसके बाद यह हिट साबित हुई थी. वहीं अब फिल्म को सिनेमाघरों पर मिस करने वाले दर्शकों के लिए ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई है. 

खून-खराबा, जबरदस्त एक्शन और दमदार फाइट सीक्वेंस वाली भारत की सबसे घातक और सबसे हिंसक एक्शन थ्रिलर, किल 6 सितंबर, 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है. 

निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित किल में एक्टर लक्ष्य ने डेब्यू किया था. फिल्म में विलेन के रोल में राघव जुयाल और तान्या मानिकतला मेन लीड में नजर आई थीं. 

कमाई की बात करें तो 5 जुलाई 2024 में रिलीज हुई फिल्म किल का बजट 10 से 20 करोड़ का था. वहीं किल ने कुल कलेक्शन 47.12 करोड़ का किया था. इतना ही नहीं राघव जुयाल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. वहीं फिल्म को रिव्यू भी पॉजीटिव मिले थे. जबकि इस फिल्म से टकराने वाली हिंदुस्तानी 2 फ्लॉप साबित हुई थी. 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India