किल में राघव जुयाल की विलेनगिरी ने जीता सबका दिल, 12 दिन में ही आ गया रीमेक को लेकर बडा अपडेट, मेकर्स ने कही ये बात

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही लक्ष्य और राघव जुयाल की किल के भारतीय रीमेक को लेकर मेकर्स ने अपडेट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कल्कि 2898एडी को टक्कर देने 12 दिन पहले यानी 5 जुलाई 2024 को किल रिलीज हुई थी. एक्शन थ्रिलर मूवी में डेब्यू कर रहे एक्टर लक्ष्य और राघव जुयाल नजर आ रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं राघव जुयाल को बॉलीवुड फिल्में और डांस रियलिटी शोज में कॉमेडी को लेकर काफी फेमस हैं. वह किल में विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं. इसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच मेकर्स ने रीमेक को लेकर अपडेट दिया और निखिल नागेश भट निर्देशित फिल्म 'किल' के भारतीय रीमेक के बारे में चल रही अटकलों को साफ किया है. 

धर्मा प्रोडक्शन ने स्टेटमेंट ने जारी करते हुए लिखा, "हमारी फिल्म किल के रीमेक को लेकर हाल ही में चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए हम पुष्टि करते हैं कि केवल अंग्रेजी भाषा के रीमेक के अधिकार बेचे गए हैं. भारतीय भाषा के संस्करण अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा नहीं खरीदे गए हैं." इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा गया. "हमारी फिल्म किल के रीमेक अधिकारों के संबंध में स्पष्टीकरण."

Advertisement

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, चैड स्टेल्स्की और उनकी प्रोडक्शन कंपनी 87इलेवन एंटरटेनमेंट, लायंसगेट के लिए अंग्रेजी संस्करण बनाने जा रहे हैं. किल के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने भारत में 13 दिनों में 15.6 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 35 करोड़ पार हो गया है. जबकि फिल्म का बजट 10 से 20 करोड़ पार हो गया है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi Delhi New CM: आज इतने बजे और यहां होगा दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी का शपथ ग्रहण, ये 5 मंत्री लेंगे शपथ...देखें इस वक्त का बड़ा अपडेट
Topics mentioned in this article