Kill box office Day 2: कल्कि की आंधी के आगे किल कर रहे हैं ये दो लड़के, फिल्म ने शनिवार को कमाए इतने करोड़

Kill Box Office Collection: लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की फिल्म जिसे सबसे वॉयलेंट फिल्म कहा जा रहा है वो धीरे धीरे बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार बढ़ा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

राघव जुयाल, लक्ष्य लालवानी और तान्या मानिकतला की फिल्म 'किल' ने शनिवार (6 जुलाई) को अपने कलेक्शन में बारीक उछाल देखा. डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे दिन खून-खराबे वाली इस थ्रिलर ने 1.90 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म इंडस्ट्री ट्रैकिंग साइट सैकनिल्क के मुताबिक, 'किल' ने भारत में कुल 3.15 करोड़ रुपये कमाए हैं. करण जौहर और गुनीत मोंगा की प्रोड्यूस की गई इस फिल्म ने मुंबई और दक्षिण भारतीय शहरों में बेहतर परफॉर्म किया. शनिवार (6 जुलाई) को फिल्म की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी दर 19.9 पर्सेंट थी. इनमें रात के शो के दौरान दर्शकों की संख्या ज्यादा थी.

'किल' को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' से कड़ी टक्कर मिल रही है. अब अपने दूसरे हफ्ते में फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रही है. प्रभास के अलावा इसमें अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी हैं. करण जौहर और गुनीत मोंगा के बैनर तले फिल्म 'किल' एक खूनी एक्शन वाली एडल्ट फिल्म है. इससे पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रीमियर हुआ था. इसे काफी तारीफ मिली थी. क्रिटिक्स ने इसे 'शाइनिंग' बताया था और उनमें से एक ने इसे 'लगभग परफेक्ट एक्शन थ्रिलर' कहा था.

वैराइटी के साथ पहले के एक इंटरव्यू में करण जौहर ने फिल्म की शैली के बारे में बात की और कहा, "यह भारत में बनी सबसे वॉइलेंट फिल्म है". राघव, तान्या और लक्ष्य के अलावा फिल्म में आशीष विद्यार्थी भी अहम भूमिका में हैं. हाल में राघव और लक्ष्य फिल्म को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के सेट पर भी पहुंचे थे.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी