रणबीर कपूर को देख अक्षय-अक्षय चिल्लाने लगे बच्चे, एक्टर ने गुस्से में कहा- बताओ यार इन्हें मैं कौन हूं...

सेलेब्स को एयरपोर्ट पर देख कर अक्सर फैन्स एक्साइटेड हो जाते हैं. ऐसे में जब एयरपोर्ट पर मौजूद कुछ बच्चों ने रणबीर को देखा तो वे उन्हें अक्षय-अक्षय कह कर बुलाने लगे. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर आजकल अपनी फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रणबीर कपूर की हालिया रिलीज फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. रणबीर फिल्म की सक्सेस को फिलहाल एन्जॉय कर रहे हैं. एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर स्पॉट होते रहते हैं. इसी क्रम में हाल ही में रणबीर कपूर को एक बार फिर एयरपोर्ट पर देखा गया. सेलेब्स को एयरपोर्ट पर देख कर अक्सर फैन्स एक्साइटेड हो जाते हैं. ऐसे में जब एयरपोर्ट पर मौजूद कुछ बच्चों ने रणबीर को देखा तो वे उन्हें अक्षय-अक्षय कह कर बुलाने लगे. 

रेडिट अकाउंट से रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि रणबीर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हैं. उन्होंने शॉल ओढ़ रखा है. ऐसे में शायद बच्चों को थोड़ी कंफ्यूजन हो जाती है और लोग उन्हें रणबीर की जगह अक्षय-अक्षय कह कर बुलाने लगते हैं. हालांकि रणबीर उन बच्चों के साथ फोटो तो खिंचवा लेते हैं, लेकिन उनके चेहरे पर फ्रस्टेशन साफ नजर आता है. वीडियो में रणबीर कहते हैं, 'कोई बताओ यार इन्हें कौन हूं मैं'. रणबीर कपूर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. 

Superstar Ranbir got misunderstood as Akshay.
byu/PressureInitial3262 inBollyBlindsNGossip

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, '5 साल के बच्चों पर भड़के रणबीर कपूर. हैडलाइन ऐसी होनी चाहिए'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'वह नार्मल बात कर रहा है. गुस्सा बिलकुल भी नहीं लग रहा'. एक और यूजर ने लिखा है, 'ये गैंग्स ऑफ वासेपुर में मनोज बाजपेयी की वाइब दे रहा है'. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat