Kick 2 Announcement: किक 2 का हुआ फोटोशूट, सलमान खान की तस्वीर देख फैंस बोले-  सिकंदर के बाद डेविल...

Salman Khan Kick 2 Photo: सलमान खान की सिकंदर के बीच उनकी नई फिल्म किक 2 का ऐलान मेकर्स ने एक नई फोटो के साथ कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Salman Khan Kick 2 Photo: सलमान खान की 2014 में आई किक सबसे प्यार की जाने वाली फिल्मों में से एक हैं, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में नजर आई थीं. पिछले दिनों खबरें थीं कि किक 2 की तैयारी मेकर्स कर रहे हैं. इसी बीच प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 का ऐलान करते हुए एक फोटो शेयर की है और बताया है कि सलमान खान ने सिकंदर की शूटिंग के बीच किक 2 का फोटोशूट करवाया है. इस अपडेट को शेयर करने के बाद अब फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

साजिद नाडियाडवाला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें सलमान खान की एक फोटो शेयर की, जिसमें भाईजान का चेहरा तो नहीं नजर आ रहा. लेकिन कारों के बीच खड़े डेविल लुक में फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, यह बहुत अच्छा किक 2 फोटोशूट था सिकंदर!!!  ग्रैंड की तरफ से साजिद नाडियाडवाला. 

इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने फायर इमोजी से रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, भाई. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या किक 2 सच में. तीसरे यूजर ने लिखा, सिकंदर. चौथे यूजर ने लिखा, सिकंदर के बाद डेविल. बता दें, मिड डे की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि साजिद नाडियाडवाला 2025 तक फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों सिकंदर की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, जो 2025 में बड़े पर्दे पर आएगी. वहीं इस फिल्म को एआर मुरुगदॉस ने डायरेक्ट किया है. जबकि रश्मिका मंदाना, शरमन जोशी और काजल अग्रवाल अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हिज्बुल्लाह का एक और कमांडर संचार प्रमुख Rashid Saqafi मारा गया | NDTV India