मां के अंतिम संस्कार में एक्टर किच्चा सुदीप की आंखों में आए आंसू, गले लगकर इमोशनल होते हुए आए नजर

किच्चा सुदीप की मां सरोजा के अंतिम संस्कार से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह काफी इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मां के निधन पर इमोशनल हुए किच्चा सुदीप
नई दिल्ली:

Kichcha Sudeep Breaks Down At Mother Saroja Funeral: कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप की मां सरोजा संजीव का बीते दिन बेंगलुरू में निधन हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस श्रद्धांजलि देते हुए नजर आए. इसी बीच एक्टर की लेटेस्ट फोटो ने फैंस को इमोशनल कर दिया है, जिसमें वह पॉलीटिशियन बसवाराज बोम्मई के गले लग कर रोते हुए नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और एक्टर को यूं इमोशनल होता देख रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने एक्स पर सुदीप के साथ इमोशनल पलों को शेयर किया. राजनेता ने सुदीप और परिवार के बाकी सदस्यों से मुलाकात की और सरोजा संजीव के निधन पर शोक व्यक्त किया. तस्वीरों में किच्चा सुदीप उनके गले लगकर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं. 

इससे पहले राजनेता ने किच्चा सुदीप की मां के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं श्रीमती सरोजा, जो फेमस फिल्म एक्टर और डियर किच्चा सुदीप की मां हैं. उनके निधन से दुखी हूं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सुदीप और उनके परिवार को दर्द सहने की हिम्मत दें. 

गौरतलब है कि किच्चा सुदीप की मां दिवंगत सरोजा 86 साल की थीं. उनका बेंगलुरू के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनकी हालत बिगड़ी और सुबह सात बजे उनका देहांत हो गया. उनका अंतिम संस्कार बेंगलुरू के घर अंतिम संस्कार कर रहे थे.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: "Global South को भारत के नेतृत्व पर भरोसा है," Bhutan PM Dasho Tshering Tobgay