-8 डिग्री टेंपरेचर में Kiara Advani रूस में कर रही हैं इंजॉय, देखें तस्वीरें

ठंड भले ही ज्यादा हो लेकिन कियारा इसे भी इन्जॉय कर रही है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने वहां खाने की मजेदार डिशेज की फोटोज भी शेयर किए हैं. यानि कियारा ठंड के इस मौसम में मजेदार खाने का लुत्फ उठाने से नहीं चूक रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 15 mins
कियारा की नईं तस्वीरें
नई दिल्ली:

इस वक्त देश के कई हिस्सों में सर्दी का सितम जोरों पर है. ऐसे में दुनिया के सबसे ठंडे मुल्कों की हालत का कैसी होगी, इसका अंदाजा कियारा आडवाणी की इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर लगाया जा सकता है. कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग के लिए रूस में है. कियारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है, जो बता रही है कि वहां तापमान -8 डिग्री तक पहुंच गया है. उनकी ये तस्वीरें इतनी खूबसूरत हैं कि फैंस की लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई है.

ठंड को इन्जॉय कर रही हैं कियारा

उत्तर भारत में पड़ने वाली सर्दी के सामने ही अक्सर लोगों की कंपकंपी छूट जाती है, लेकिन कियारा आडवाणी मास्को में माइनस 8 डिग्री सेल्सियस के तापमान में भी चिल करती दिखाई दे रही हैं. कम से कम उनकी इंस्टाग्राम तस्वीरों को देखकर तो यही कहा जा सकता है. कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है इन तस्वीरों में कियारा जबरदस्त ठंड में इस्तेमाल किए जाने वाले जैकेट्स पहने दिखाई दे रही हैं. ठंड भले ही ज्यादा हो लेकिन कियारा इसे भी इन्जॉय करता दिख रही है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने वहां खाने की मजेदार डिशेज की फोटोज भी शेयर किए हैं. यानि कियारा ठंड के इस मौसम में मजेदार खाने का लुत्फ उठाने से नहीं चूक रही हैं. 

Advertisement

क्यूट बट कोल्ड

कियारा ने इसे कैप्शन दिया है- Cute but cold. कुछ तस्वीरों में कियारा चर्च की खूबसूरत इमारत के सामने खड़ी दिखाई दे रही हैं, तो कभी वे पियानो बजाते दिखाई दे रही हैं. कियारा के साथ उनके को-स्टार वरुण धवन भी मास्को में है. हाल ही में वरुण और कियारा ने कार में बैठकर एक वीडियो शूट किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वरुण भी मास्को की कई बेहतरीन लोकेशंस से लगातार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहे हैं. जुग-जुग जियो के निर्माता करण जौहर हैं और इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू सिंह कपूर में काम कर रहे हैं. अनिल कपूर, वरुण धवन के पिती की भूमिका में हैं. फिल्म जून, 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India
Topics mentioned in this article