VIDEO: कियारा आडवाणी भी शादी के दिन हुई थीं इमोशनल, इवेंट में ब्राइडल एंट्री की बात करते हुए कहा- 'जैसे ही दरवाजे खुले और...'

इवेंट का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मनीष पॉल के सवालों का जवाब देते हुए कियारा अपनी ब्राइडल एंट्री के बारे में बात करते हुए दिखाई देती हैं. वहीं इस दौरान शेरशाह एक्टर उन्हें गले लगाने स्टेज पर पहुंच जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
कियारा आडवाणी ने शादी में ब्राइडल एंट्री पर की बात
नई दिल्ली:

Kiara Advani Bridal Entry Talks: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को भले ही काफी दिन हो गए हैं. लेकिन फैंस और कपल के लिए यह कल की ही बात लग रही है. वहीं इस शादी की चर्चा इवेंट्स और अवॉर्ड्स शो में भी देखने को मिल रही है. दरअसल, हाल ही में एक इवेंट का कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अलग-अलग हिस्सा बने थे. लेकिन इस इवेंट की इनसाइड वीडियो में दोनों को एक-दूसरे की बातें और साथ में स्टेज पर देखा गया है, जिसे देखकर फैंस मिस्टर और मिसेज मल्होत्रा के फैंस खुश हो गए हैं. 

कियारा ने की ब्राइडल एंट्री के बारे में बात

इवेंट का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मनीष पॉल के सवालों का जवाब देते हुए कियारा अपनी ब्राइडल एंट्री के बारे में बात करते हुए दिखाई देती हैं. दरअसल, शेरशाह एक्ट्रेस कहती हैं, "मैं बहुत इमोशनल थी लेकिन जैसे ही दरवाजे खुले और मैंने उसे देखा, अंदर से मैं ऐसी थी, 'ये! मेरी शादी हो रही है. और वो फीलिंग लेकर मैं आगे चली गई और हां, अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करते हैं, जिससे आप प्यार करते हैं तो आप ऐसा ही महसूस करेंगे ना?” वहीं इतना कहते ही सिद्धार्थ मंच पर जाते हैं और उन्हें गले लगाते हुए दिखते हैं.

Advertisement

करण जौहर के साथ स्टेज पर स्पॉट हुआ कपल

इवेंट की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें से एक वीडियो में जहां एक्टर अपनी वाइफ को स्टेज से अवॉर्ड लेकर जाते हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

दूसरी में करण जौहर के साथ स्टेज पर एक्टर कियारा का हाथ थामें नजर आते हैं, जिसे देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

Advertisement

बता दें, 7 फरवरी को शादी के तीन दिन बाद 10 फरवरी को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने जीवन के सबसे यादगार पलों में से एक यानी दुल्हन की एंट्री का एक ड्रीम वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डांस करते हुए एंट्री करते हुए दिखीं थीं. जबकि सिद्धार्थ टाइम देखते हुए एक्ट्रेस का इंतजार करते हुए नजर आए थे. वहीं बैकग्राउंड में दोनों की फिल्म शेरशाह का गाना बज रहा था, जिसके लिरिक्स दोबारा शादी के लिए खास लिखे गए थे. 

Featured Video Of The Day
Kerala Murder Mystery: नशे में अपनी पत्नी को धमकाना पड़ा महंगा, खुला एक पुराने हत्याकांड का राज़