8 महीने की थी जब पहली बार फेस किया था कैमरा, आज है बॉलीवुड की टॉप स्टार, पहचाना ?

इस एक्ट्रेस की शुरुआत तो इतनी खास नहीं रही थी लेकिन किस्मत ऐसी पलटी कि आज फिल्म इंडस्ट्री की टॉप स्टार बन चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
कियारा आडवाणी के बचपन की तस्वीर
नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक हैं. उन्होंने कबीर सिंह, एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी, शेरशाह जैसी फिल्मों से दर्शकों को खूंब इंप्रेस किया और 'गुड न्यूज' से अपनी सुपर्ब कॉमिक टाइमिंग भी दिखाई...लेकिन उनके करियर की सबसे हैरान कर देने वाली स्टोरी ये है कि वो बचपन से ही कैमरों के बीच ही पली बढ़ी है. कियारा का परिवार कई फिल्मों से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ा रहा है. उनकी मां का परिवार एक्टर अशोक कुमार और सईद जाफरी जैसे कई मशहूर सेलेब्स से जुड़ा है. हाल ही में कियारा ने IAA लीडरशिप अवार्ड्स में अपनी स्पीच के दौरान अपनी कहानी शेयर की.

एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो केवल 8 महीने की थीं तो उन्होंने अपनी मां के साथ एक ऐड शूट किया था. यह एक बेबी प्रोडक्ट का ऐड था और कियारा उसमें अपनी मां जेनेवीव अडवाणी के साथ नजर आई थीं. कियारा को एक हैप्पी बेबी के तौर पर दिखाया गया था. आज वो ऐड देखकर यकीन ही नहीं होता कि ये बच्ची आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन है और एक हैंडसम हंक की पत्नी बन चुकी है.
  
अपने पहले ऐड के बाद से अब तक कियारा ने काफी लंबा सफर तय किया है. उन्होंने 2014 में कॉमेडी फिल्म 'फुगली' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की तब से वह बड़े पर्दे पर शेरशाह (2021) और गिल्टी (2020) जैसे कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं. फिलहाल कियारा की स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 
हंगामा डिजिटल मीडिया के नीरज रॉय के साथ बातचीत में कियारा ने बताया कि कैसे उन्होंने क्रेडिबिलिटी बनाए रखते हुए 'एक ब्रांड का सपोर्ट' करने का सही मतलब समझा. उन्होंने कहा, "जब मैंने शुरुआत की तो ऐसा महसूस हुआ कि ऐड एक एक्टर के तौर पर काम का एक फायदा है. जब मेरे साथ जुड़ने के लिए इंट्रस्टेड ब्रांड्स की बात आई तो मैंने उन लोगों को अपना नाम दिया जिनका मैं असल में इस्तेमाल करती थी या जिन पर मुझे भरोसा था. मुझे एहसास हुआ कि सोशल मीडिया पर लाखों लोग आपको फॉलो करते हैं...भरोसा करते हैं और आपका सम्मान करते हैं. इसके साथ जिम्मेदारी की भावना आती है और आप उन्हें निराश नहीं करना चाहते. क्रेडिबल बने रहना आपकी जिम्मेदारी है और मुझे लगता है कि मैं यही हूं."

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar