Don 3 में लात-घूंसे चलाती दिखेंगी कियारा आडवाणी, एक्शन भी होगा विदेशी, जानते हैं कौन देगा ट्रेनिंग ?

Don 3 के लिए कियारा आडवाणी का नाम सामने आने के बाद फैन्स में गजब की एक्साइटमेंट थी क्योंकि इससे पहले उन्होंने रणवीर सिंह के साथ काम नहीं किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कियारा आडवाणी
नई दिल्ली:

मचअवेटेड डॉन फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए फैन्स के बीच गजब की एक्साइटमेंट है. पिछले साल यानी कि 2023 में डॉन 3 के फर्स्ट लुक टीजर की रिलीज के साथ ही रणवीर सिंह के लीड रोल में आने की चर्चा तेज थी. अब कास्ट में कियारा आडवाणी का नाम भी कन्फर्म हो गया है. कियारा का नाम सामने आने के बाद फिल्म इस फ्रेश ऑन स्क्रीन जोड़ी को साथ देखने के लिए खासी एक्साइटेड है. इसी रोमांच को बढ़ाते हुए एक हालिया रिपोर्ट से पता चला है कि रणवीर और कियारा थाईलैंड के मार्शल आर्ट स्पेशलिस्ट की गाइडेंस में अपने एक्शन स्किल्स और और तेज करेंगे.

Advertisement

डॉन 3 में एक्शन के लिए रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी थाईलैंड के एक्सपर्ट्स से लेंगे ट्रेनिंग

मिड-डे के ताजा अपडेट के मुताबिक यह पता चला है कि रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी आने वाली 'डॉन 3' के साथ अपने पहले कोलैब की शुरुआत कर रहे हैं. डायरेक्टर फरहान अख्तर के कहने पर अपनी एक्शन से भरपूर तैयारियों में जुट गए हैं. फरहान इस प्रोसेस को जल्द से जल्द शुरू और खत्म करना चाहते हैं कि ताकि काम आगे बढ़ सके.

पोर्टल के मुताबिक रणवीर और कियारा मार्च के आखिर तक ट्रेनिंग और बॉडी कंडीशनिंग शुरू करने वाले हैं. ताकि यह कन्फर्म हो सके कि वे इंटेंस एक्शन सीन्स के लिए तैयार हैं या नहीं. उन्हें कड़ा ट्रेनिंग कोर्स दिया गया है जिसके लिए थाईलैंड के एक्सपर्ट्स की मदद ली जा रही है. पोर्टल की रिपोर्ट यह भी है कि फरहान फिल्म में स्टंट के स्टैंडर्ड्स और हाई रखना चाहते हैं. हाल के समय में हिंदी सिनेमा में देखे गए एक्शन के टाइप को देखते हुआ उनका फोकस कुछ फ्रेश एक्शन दिखाना है.

Advertisement

सोर्स से पता चलता है कि भारत और इंटरनेशनल लेवल पर एक्शन कोरियोग्राफरों के साथ कई डिस्कशन के साथ फरहान ये तलाश कर रहे हैं कि नया क्या किया जा सकता है. उनका विजन पिछले समय में मेनस्ट्रीम के सिनेमा में देखी गए एक्शन से हटकर कुछ दिखाना है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat