वही नैन नक्श, वही खूबसूरती, कियारा आडवाणी की इस हमशक्ल को देख सिद्धार्थ मल्होत्रा भी खा जाएंगे धोखा

वो कहावत तो आपने सुनी होगी कि इस दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग होते हैं, ऐसे में आज हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हूबहू कार्बन कॉपी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कियारा आडवाणी किस हमशक्ल को देखकर हक्के बक्के रह जाएंगे आप
नई दिल्ली:

आज तक आपने सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन जैसे एक्टर्स के लुक एलाइक यानी कि उनके हमशक्ल को तो खूब देखा होगा. लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की तरह हूबहू दिखने वाली एक लड़की का वीडियो जिसे देखकर आप तो क्या उनके हस्बैंड सिद्धार्थ मल्होत्रा भी दंग रह जाएंगे और वो भी सोचेंगे कि जब कियारा 5-10 किलो वेट बढ़ा लेंगी, तो एकदम ऐसे ही दिखेंगी. तो चलिए आपको भी दिखाते हैं कियारा की हमशक्ल का यह वीडियो.

Advertisement

वही आंखें, वही चेहरा, वही स्माइल 

इंस्टाग्राम पर mrskajal_official नाम से बने पेज पर एक महिला का वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में ये लड़की साजन फिल्म के गाने तू शायर है मैं तेरी शायरी पर रील बनाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन एक बार देखने पर आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे कि कहीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी तो नहीं. क्योंकि रूप-रंग, नाक-नक्श से ये महिला बिल्कुल कियारा आडवाणी की तरह दिख रही हैं और उनकी स्माइल तो बिल्कुल कियारा की तरह ही हैं. बस आपको देखकर यही लगेगा कि कियारा अगर कभी फ्यूचर में 5-7 किलो वजन बढ़ा लेती हैं, तो एकदम ऐसी ही दिखेंगी. 

Advertisement

यूजर्स बोले- कियारा भी फेल है...

इंस्टाग्राम पर कियारा की तरह दिखने वाली इस लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इनका नाम मिसेज काजल है और उनके इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अक्सर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो पर भी हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं, एक यूजर ने कमेंट कियारा भी फेल है. तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप बिल्कुल कियारा आडवाणी की तरह लग रही हो. तो एक यूजर ने लिखा बहन मैंने सोचा कियारा ही वेट गेन की हुई नजर आ रही हैं. इसी तरह से कई यूजर्स ने इस महिला को कियारा आडवाणी की हमशक्ल, तो किसी ने उन्हें उनसे बेहतर भी बताया.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar