Don 3: डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ एक्शन करती नजर आएंगी भूलभुलैया 2 की एक्ट्रेस, पढ़ें क्या है फरहान अख्तर की तैयारी

Kiara Advani confirmed for Don 3: डॉन 3 के निर्माता, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने कल एक बड़ी घोषणा की तरफ इशारा करते हुए दर्शकों को बड़ा सरप्राइज दिया है. कियारा आडवाणी डॉन की दुनिया में एक्शन का तड़का लगाने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kiara Advani in Don 3: डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

डॉन फ्रेंचाइजी शाहरुख खान की वजह से जानी जाती रही है. इस फ्रेंचाइजी में उनकी एक्टिंग की हमेशा ही जमकर तारीफ हुई और अमिताभ बच्चन के बाद उन्होंने जब डॉन की बागडोर संभाली तो फैन्स को मजा ही आ गया. लेकिन अब डॉन 3 के जरिये फरहान अख्तर के नए युग की शुरुआत कर रहे हैं. इस नए युग में पुराने डॉन शाहरुख खान के लिए कोई जगह नहीं थी. उनकी जगह रणवीर सिंह को कास्ट किया गया. वहीं अब डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा भी नजर नहीं आएंगी. फिल्म में भूलभुलैया फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है. इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी ने कर दिया है.

डॉन 3 के निर्माता, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने कल एक बड़ी घोषणा की तरफ इशारा करते हुए दर्शकों को बड़ा सरप्राइज दिया है. कियारा आडवाणी डॉन की दुनिया में एक्शन का तड़का लगाने वाली हैं. इस उत्साह को और भी बढ़ाते हुए फैंस कियारा और रणवीर के बीच की केमिस्ट्री और ऑन स्क्रीन प्रेजेंस को साथ में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. बता दें कि दोनो स्टार्स अपने क्राफ्ट में बेहतरीन हैं. ऐसे में अब जब दोनो पहली बार साथ आए हैं, और फैन्स को फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. 

Advertisement

निर्देशक फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित, 'डॉन 3' एक और एड्रेनालिन से भरपूर इंस्टॉलमेंट का वादा करती है. साथ ही यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई सफर के लिए प्लेटफॉर्म सेट करती है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को एक्सेप्शनल प्रोजेक्ट  रेकॉर्ड के लिए जाना जाता है. वैसे भी डॉन 3 के जरिये फरहान अख्तर को 12 साल बाद डायरेक्टर की जिम्मेदारी संभालते हुए देखा जा सकेगा. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?
Topics mentioned in this article