कियारा आडवाणी ने कान फिल्म फेस्टिवल में बोली ऐसी अंग्रेजी चकराया फैन्स का दिमाग, आप भी कहेंगे इनके आगे तो अंग्रेज भी फेल

कियारा आडवाणी का कान फिल्म फेस्टिवल 2024 से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अंग्रेजी एक्सेंट में बात करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कियारा आडवाणी का अंग्रेजी एक्सेंट का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद कियारा आडवाणी ने कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में हाल ही में डेब्यू करती हुई नजर आईं थीं, जिसके वीडियो और तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का रेड सी फिल्म फाउंडेशसन के रेड कार्पेट पर दिया एक इंटरव्यू का वीडियो चर्चा में आ गया है, जिसमें कियारा का बोलने का ढंग ट्रोलिंग का कारण बन गया है. इसमें वह अपने कान फिल्म फेस्टिवल डेब्यू पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में कियारा कहती हैं कि इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाना 'बहुत ही विनम्र' है, खासकर जब वह बतौर एक्ट्रेस 10 साल पूरे कर रही हैं. वह कहती हैं, "यह बहुत खास पल के साथ हैय" उनके विशेष रूप से 'बहुत' और 'पर' कहने के अमेरिकी तरीके ने फैंस को हैरान कर दिया है. क्या वह एक नया एक्सेंट करने की कोशिश करती दिख रही हैं.

Advertisement

क्लिप को एक्स यूजर ने शेयर किया, जिस पर लोगों का रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने शॉकिंग रिएक्शन देते हुए लिखा, मैं उनसे प्यार करती हुईं. लेकिन एक्सेंट की क्या जरुरत है. दूसरे यूजर ने लिखा, उनका खुद का एक्सेंट अच्छा है इससे. तीसरे यूजर ने लिखा, इंडियन एक्सेंट किसे से कम नहीं है. फिर लोग इसे ना चुनकर और अपना एक्सेंट बिगाड़ देते हैं. चौथे यूजर ने लिखा, क्या कियारा आडवाणी खुद को किम कर्दाशियन समझ रही हैं बात करते हुए. 

Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: N Biren Singh ने मणिपुर हिंसा पर कहा 'अभी हालात बेहतर होने में वक़्त लगेगा'