शादी से पहले कियारा आडवणी का दुल्हन लुक आया सामने, देख फैंस बोले- सिद्धार्थ मल्होत्रा कहा है ?

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द शादी करने वाले हैं. खबरों की मानें तो यह दोनों इस साल फरवरी में शादी कर सकते हैं. शादी से पहले कियारा आडवाणी का दुल्हन लुक सामने आया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी बीते कुछ वक्त से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका नाम काफी वक्त से अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जुड़ रहा है. ऐसे में अब मीडिया में इस तरह की अफवाहें हैं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द शादी करने वाले हैं. खबरों की मानें तो यह दोनों इस साल फरवरी में शादी कर सकते हैं. शादी से पहले कियारा आडवाणी का दुल्हन लुक सामने आया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

दरअसल अभिनेत्री ने एक फैशन ब्रांड के लिए ऐड शूट करवाया है. इस ऐड के वीडियो को कियारा आडवाणी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वह दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रहे हैं. दुल्हन के जोड़े के साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई. अपने इस लुक में कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर कमेंट किया है.

एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'यहां हमें सिद्धार्थ अच्छे लगेंगे.' दूसरे ने लिखा, 'तुम्हें असली में दुल्हन बनते देखना है.' अन्य ने लिखा, 'सिद्धार्थ मल्होत्रा कहां हैं'. इनके अलावा और भी कई फैंस ने कियारा आडवाणी के ऐड वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दुबई ने न्यू ईयर वेकेशन बनाकर लौटे हैं. इस तरह की खबरें है कि यह दोनों अब अपनी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अगले महीने शादी कर सकते हैं. 

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India