कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग रिसेप्शन की सामने आईं तस्वीरें, INSIDE PICS में दिखीं आलिया भट्ट की भी झलक

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), काजोल (Kajol) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की रिसेप्शन में कैरी किए लुक्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

शेरशाह कपल यानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी के बाद 12 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया, जो कि बेहद लाजवाब रहा. इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारे पहुंचे, जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी बीच पार्टी की इनसाइड तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जिसमें कियारा आडवाणी को तैयार करने से लेकर गेस्ट के साथ ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गए हैं. वहीं फैंस कपल की तारीफें करते हुए नहीं तक रहे हैं. 

दुल्हन को तैयार करते दिखे मनीष मल्होत्रा

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के हर लुक को बनाया था. वहीं रिसेप्शन के दिन भी उन्हीं ने कियारा के लुक को बनाया था.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर में भी वह कियारा को उनकी रिसेप्शन पार्टी के लिए तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं. 

मेहमानों संग दिए पोज

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में मेहमान नवाजी करते नजर आए. उन्होंने सेलेब्स और मेहमानों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Advertisement

मेहमानों ने भी खींची तस्वीरें

Advertisement

कियारा और सिद्धार्थ के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स अपनी तस्वीरें भी खींचते हुए नजर आए. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अनुपम खेर ने पार्टी में एक साथ फोटो क्लिक करवाईं, जिसकी झलक सामने आ गई है. 

एक्ट्रेसेस ने शेयर किए लुक्स

Advertisement

मेहमानों की न्यूली मैरिड कपल के साथ क्लिक की तस्वीरों के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपने लुक्स की भी तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, काजोल ने अपने रिसेप्शन पार्टी के लुक्स की तस्वीरें शेयर की. 

Advertisement

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के पास मौजूद सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे, जिसके बाद उन्होंने दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन रखा था. वहीं 12 फरवरी को बॉलीवुड के सेलेब्स को एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.    

Featured Video Of The Day
BREAKING: India में Pakistani फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के Release पर रोक- सूत्र