VIDEO: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की रस्में शुरु, 'बैंड बाजा बारात' की दिखी झलक

अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की बैंड बाजा बारात की वीडियो भी फैंस के सामने आ गई है. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज यानी 7 फरवरी को शादी करने वाले हैं. वहीं फेरों के समय की जानकारी भी सामने आ गई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर शादी के वेन्यू की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है. कुछ देर पहले ही जहां हल्दी फंक्शन की इनसाइड वीडियो वायरल हो गई थी. तो वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की बैंड बाजा बारात की वीडियो भी फैंस के सामने आ गई है. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात की हुई तैयारी

पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात की तैयारी होती दिख रही है. दरअसल, वीडियो में बैंड बाजा से लेकर बारात की घोड़ी सूर्यगढ़ पैलेस के अंदर जाते हुए नजर आ रही है. वहीं फैंस अब शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पैपराजी की इस वीडियो पर फैंस हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं. वहीं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को दुल्हा-दुल्हन के लुक में देखने की बात कहते नजर आ रहे हैं. 

शादी के फंक्शन में दिखीं निगरानी

हल्दी के वेन्यू की कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें हल्दी की सजावट की झलक देखने को मिली थी. वहीं इसके बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तैयारी की सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई है. वहीं मेहमानों के फोन पर एक काला कवर लगा दिया गया है. वहीं शादी की बात करें तो 2 से 4 बजे के बीच में कपल की शादी के फेरे होने वाले हैं. वहीं देखना होगा कि कपल का लुक कैसा होने वाला है.

बता दें, कियारा और सिद्धार्थ की शादी में 100 मेहमानों की लिस्ट तैयार की गई है, जिसमें कपल की फैमिली के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के खास लोग नजर आने वाले हैं.

Advertisement

हाल ही में कियारा की बचपन की दोस्त ईशा अंबानी पति आनंद पिरामल के साथ सूर्यगढ पैलेस पहुंची थीं. जबकि करण जौहर, शाहिद कपूर उनकी पत्नी मीरा कपूर और जूही चावला अपने पति के साथ वेन्यू पर पहुंची थीं, जिसकी वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024: Jammu Kashmir में Congress-NC को सबसे ज्यादा Seats | Assembly Elections