तलाकशुदा एक्ट्रेस के प्यार में पागल हो गए थे ये खूंखार विलेन, एक मैसेज से चल निकली लवलाइफ, पहचाना क्या

आशुतोष राणा ने विलेन के रूप में बॉलीवुड में अपनी खूंखार इमेज बनाई है. ये कौन अंदाजा लगा सकता है कि इस खतरनाक इमेज वाले विलेन के सीने में एक रोमांटिक सा दिल है जो धड़कता है तो उससे खूबसूरत अल्फाज निकलते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
Ashutosh Rana: रेनुका शहाणे से हुआ आशुतोष राणा को प्यार
नई दिल्ली:

सख्त सा चेहरा, गहरी बड़ी बड़ी आंखें और सॉलिड आवाज- ऊंचे कद के आशुतोष राणा को ये खूबियां भीड़ से एकदम अलग कर देती हैं. अब वो साउथ इंडियन सिनेमा में व्यस्त हैं. बॉलीवुड से भी नाता जुड़ा है और साहित्य के साथ तो जैसे पक्की मित्रता है. आशुतोष राणा ने विलेन के रूप में बॉलीवुड में अपनी खूंखार इमेज बनाई है. ये कौन अंदाजा लगा सकता है कि इस खतरनाक इमेज वाले विलेन के सीने में एक रोमांटिक सा दिल है जो धड़कता है तो उससे खूबसूरत अल्फाज निकलते हैं. जिनके दम पर फोन पर बातों ही बातों में उन्होंने अपने लेडी लव को इंप्रेस कर दिया था.

तलाकशुदा से हुआ प्यार | Ashutosh Rana Facts In Hindi

आशुतोष राणा को रेणुका शहाणे हमेशा से पसंद थीं. हालांकि दोनों की कभी मुलाकात नहीं हुई थी लेकिन बतौर एक्टर आशुतोष राणा, रेणुका शहाणे को जानते थे. उनकी मुलाकात करवाई सिंगर राजेश्वरी सचदेवा ने. इस मुलाकात के सिलसिले को आगे बढ़ाने के लिए आशुतोष राणा ने फोन पर उन्हें कॉल किया. रेणुका शहाणे उस वक्त घर पर नहीं थीं तो उन्होंने फोन पर ही वॉइस मैसेज छोड़ दिया. उन्हें उम्मीद तो नहीं थी लेकिन रेणुका शहाणे ने भी उनके लिए वॉइस मैसेज छोड़ा तो उन्हें यकीन हो  गया कि यहां बात बन सकती है. जिस वक्त आशुतोष राणा, रेणुका शहाणे को लेकर गंभीर होते जा रहे थे उस वक्त रेणुका शहाणे एक तलाकशुदा एक्ट्रेस थीं. उनकी पहली शादी ज्यादा नहीं चली थी.

Advertisement

कविता सुनाकर किया मजबूर

रेणुका शहाणे की मम्मी को भी ये डर था कि एक बुरे रिश्ते से गुजर चुकी रेणुका, आशुतोष राणा के साथ खुश रहेंगी या नहीं. रेणुका शहाणे भी रिश्ते में आगे नहीं बढ़ रही थीं. तब तक आशुतोष राणा ने ये तय कर लिया था कि वो रेणुका शहाणे को आई लव यू कहने पर मजबूर कर देंगे. एक बार रेणुका शहाणे गोवा में शूट कर रही थीं. तब आशुतोष राणा ने उन्हें फोन किया और हर तरह के जज्बात से सजी कविता कह सुनाई. जिसके बाद रेणुका शहाणे अपने जज्बात पर काबू नहीं रख पाईं और आई लव यू कह ही दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़
Topics mentioned in this article