'पुष्पा' के बाद अब Khiladi मचाएगा मनोरंजन का धमाल, Ravi Teja की फिल्म हिंदी में होगी रिलीज

मास महाराजा रवि तेजा की अगली फिल्म 'खिलाड़ी' की रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया गया है. रवि की फिल्म हिंदी में रिलीज हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा ने जिस तरह हिंदी में कमाई की है, उसे देखते हुए साउथ के बाकी एक्टर्स की फिल्मों को भी हिंदी में रिलीज करने के लिए कमर कस ली गई है. अल्लू अर्जुन की पुष्पा के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है, और वह भी कोरोना काल में. इसी को देखते हुए जब बॉलीवुड के बड़े सितारे फिल्में रिलीज करने से हिचक रहे हैं, ऐसे में तेलुगू के सुपरस्टार Ravi Teja की अगली फिल्म Khiladi की रिलीज को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया गया है. रवि तेजा की फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रियता को देखते हुए मास महाराजा भी कहा जाता है. उनकी डब की हुई फिल्में हिंदी दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं. 

रवि तेजा की तेलुगू फिल्म 'खिलाड़ी' 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अब इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में रवि तेजा डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म को रमेश वर्मा ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गाडा हैं. फिल्म रवि तेजा के अलावा मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती भी नजर आएंगी.

रवि तेजा इससे पहले एसएस राजामौली की फिल्म 'विक्रामारकुडु' में भी डबल रोल निभा चुके हैं. बॉलीवुड में उनकी इस फिल्म का रीमेक राउडी राठौर के नाम से बना था, जिसमें अक्षय कुमार नजर आए थे. अब मास महाराजा की फिल्म हिंदी में रिलीज हो रही है. ऐसे में उन निर्माताओं के लिए मुश्किल आ सकती है जिन्होंने इस फिल्म के रीमेक पर नजरें टिकाए रखी होंगी. लेकिन यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या रवि तेजा भी अल्लू अर्जुन जैसा प्यार बटोर पाते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?