खेसारी लाल यादव को वो गाना जिसके ना सेट में दम और ना ही फिल्मांकन में, फिर भी यूट्यूब पर देख चुके हैं नौ करोड़ लोग

Khesari Lal Yadav Thik Hai Full Video: खेसारी लाल यादव जितनी शानदार एक्टिंग करते हैं, उतने ही जबरदस्त वो सिंगर भी हैं. उनका एक भोजपुरी गाना है जिसके फिल्मांकन बहुत ही औसत है, लेकिन अपने लिरिक्स की वजह से जबरदस्त हिट है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav Thik Hai Full Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और शानदार सिंगर खेसारी लाल यादव का नाम न ही हिंदी फिल्मी दर्शकों के बीच किसी पहचान का मोहताज है. और भोजपुरी में तो पूछिए ही मत. खेसारी लाल यादव वहां के दमदार और हिट स्टार हैं जिनके गाने से लेकर एक्टिंग तक बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटती है. यूट्यूब पर उनके वीडियो रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं. कुछ ही साल पहले आया उनका एक गाना ऐसा है, जिसने रिलीज के समय तो धमाल मचाया ही. रिलीज होने के बाद भी अब तक हिट्स बटोर रहा है. दिलचस्प यह है कि इस गाने का फिल्मांकन बहुत ही बेदम और औसत किस्म का है लेकिन इसके लिरिक्स ने तो पूरे देश मे ही धूम मचाकर रख दी थी. जी हां, हम यहां जिक्र कर रहे हैं खेसारी लाल यादव के भोजपुरी सॉन्ग ठीक है का.

खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी गाना है प्रेमिका मिल गेल नाम की म्यूजिक एल्बम का. गाने के पूरे बोल हैं नून रोटी खाएंगे, ठीक है, ठीक है. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हिट्स बटोरने के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस गाने में खेसारी लाल यादव खुद नजर भी आ रहे हैं और गाना भी गा रहे हैं. उनकी धमाकेदार एनर्जी को मैच करने का काम जो एक्ट्रेस कर रही हैं वो हैं चांदनी सिंह. इस जबरदस्त गाने के बोल लिखे हैं भोजपुरी सिनेमा के मशहूर लिरिसिस्ट आजाद सिंह ने और प्यारे लाल ने. जो भोजपुरी इंड्स्ट्री में कविजी के नाम से भी मशहूर हैं.

खेसारी लाल यादव का ठीक है भोजपुरी सॉन्ग

करीब पांच साल पहले ये भोजपुरी गाना रिलीज हुआ था जी म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर. तब से अब तक इस गाने को मिल चुके हैं पूरे 90 मिलियन हिट्स यानी नौ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने पर खेसारी लाल यादव के फैंस ने जबरदस्त कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा कि जिस अंदाज में खेसारी लाल यादव ठीक है बोलते हैं वो बहुत कमाल है. कुछ फैंस ने लिखा कि हम 2024 में भी इस गाने को सुन रहे हैं और ये उतना ही कमाल लग रहा है.

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित