Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल के सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमियां' का कोहराम, एक दिन में Video 64 लाख के पार

Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव के हिंदी सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमियां' (Tere Mere Darmiyan) ने धमाल मचा दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
K
नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अब बॉलीवुड सितारों को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर आए हैं. उन्होंने इसकी शुरुआत अपने हिंदी सॉन्ग 'तेरे मेरे दरमियां' (Tere Mere Darmiyan) से कर दी है. खेसारी लाल यादव का यह गाना बीते मंगलवार को रिलीज हुआ है और लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी (Khesari Lal Yadav Song) को वैसे भी यूट्यूब किंग कहा जाता है. उनका कोई भी गाना करोड़ों व्यूज लेकर आता है. 'तेरे मेरे दरमियां' सॉन्ग ने भी इसी सिलसिले को आगे बढ़ाया है और धमाल मचा दिया है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने  'तेरे मेरे दरमियां' (Tere Mere Darmiyan) की लोकप्रियता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 64 लाख 83 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को रिलीज हुए एक दिन ही हुए हैं. गाने में खेसारी का बिल्कुल अलग ही अंदाज नजर आ रहा है. इस सॉन्ग में एक टूटे हुए आशिक की फीलिंग को दर्शाया गया है. खेसारी ने इसमें अपनी आवाज देने के साथ-साथ इसमें एक्ट भी किया है. नेहा मलिक ने भी अपनो रोल को बखूबी निभाया है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने हाल ही में दुपट्टा कतल करे, झूठी तेरा प्यारा झूठा, मंगर के परिछा जईबा, गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा, जय जय शिव शंकर और देवर जी ले चली जैसे भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को रिलीज किया है. उनका हर गाना एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है. खेसारी लाल यादव जल्द ही आम्रपाली दुबे संग फिल्म आशिकी और काजल राघवानी संग 'लिट्टी चोखा' में नजर आएंगे. इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी