Rang De Basanti: खेसारी लाल की रंग दे बसंती का टेलीविजन प्रीमियर, जानें कब और कहां देख सकेंगे भोजपुरी की पहली पैन इंडिया फिल्म

Rang De Basanti TV Premiere: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती के टेलीविजन प्रीमियर का ऐलान हो गया है. जानें कब और कहां देख सकते हैं भोजपुरी की पहली पैन इंडिया फिल्म.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Rang De Basanti TV Premiere: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अभिनीत भोजपुरी की पहली पैन इंडिया फिल्म रंग दे बसंती का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती ने रिलीज के दौरान जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और पैन इंडिया रिलीज होकर इतिहास भी रचा था. लेकिन जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए थे, वो इस फिल्म को अब घर बैठे अपने टीवी सेट पर देख सकते हैं. खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती का टेलीविजन प्रीमियर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को होगा. एसआरके म्यूजिक के बैनर तले बनी निर्माता रौशन सिंह और सह-निर्माता शर्मिला आर सिंह की भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती को मल्टीप्लेक्सेस में भी रिलीज किया था. अब इस फिल्म को भोजपुरी टीवी चैनल भोजपुरी सिनेमा पर रिलीज किया जा रहा है.

रंग दे बसंती को लेकर निर्माता रौशन सिंह ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारे देश के लिए गर्व का दिन है, और इस खास मौके पर हमारी फिल्म रंग दे बसंती का टेलीविजन प्रीमियर होना हमारे लिए बेहद सम्मान की बात है. इस फिल्म के माध्यम से हमने एक ऐसा संदेश देने का प्रयास किया है जो हर भारतीय के दिल को छू जाए. रंग दे बसंती सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि यह हमारी आजादी और संस्कृति की गहराइयों को दर्शाती है. मुझे गर्व है कि हमारी फिल्म ने पैन इंडिया रिलीज के साथ-साथ देशभर में सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त की.

भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती ट्रेलर

Advertisement

भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती अपनी पैन इंडिया रिलीज के कारण खास चर्चा में रही थी, क्योंकि सामान्यत: भोजपुरी फिल्में इतनी बड़े स्तर पर रिलीज नहीं होती हैं. रंग दे बसंती को देशभर के लगभग 250 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. खास बात यह है कि इस फिल्म को ओडिशा, राजस्थान, हरियाणा, अहमदाबाद, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, हैदराबाद, चेन्नई, और मध्य प्रदेश में भी रिलीज किया गया था, जो कि भोजपुरी फिल्मों के लिए एक बड़ा कदम है.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है और इसमें खेसारी लाल यादव, रति पांडेय और डायना खान के साथ अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान, मास्टर ऋषभ यादव, राज प्रेमी, आमिर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश और रीना रानी हैं. फिल्म के कहानीकार मनोज कुशवाहा हैं और संगीतकार ओम झा. फिल्म के गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, राकेश निराला, डॉक्टर कृष्ण एन शर्मा और सत्य सावरकर हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
First Round की 24 Assembly Seats पर कई दिग्गजों की किस्मत दांव पर, निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?