Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल की रंग दे बसंती का रहल करा हिसाब से गाना मरून कलर सड़िया को दे रहा टक्कर, यूट्यूब पर जीता दिल

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल की भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती का नया गाना रहल करा हिसाब से रिलीज हो गया है. इस गाने में रति पांडे और खेसारी लाल यादव की प्यारी सी कमेस्ट्री को देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती ने फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाई हुई है. फिल्म अपनी पैन इंडिया रिलीज के टाइम भी खूब चर्चा में रही थी. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ रति पांडे की खूबसूरत जोड़ी नजर आई. अब इस फिल्म का एक बेहद प्यारा गाना 'रहल करा हिसाब' से यूट्यूब पर गदर मचा रहा है. फैंस इस गाने को इतना पसंद कर रहे हैं कि सोशल मीडिया पर इसे खूब देखा जा रहा है. इस गाने को भी 'मरून कलर सड़िया' की तरह ही बहुत ही प्यारे ढंग से फिल्माया गया है, यही बात फैन्स को पसंद भी आ रही है और उनके दिलों को छू रही है.

इस भोजपुरी सॉन्ग में खेसारी लाल यादव रति पांडे के साथ बर्फीली वादियों में गाना गाते दिख रहे हैं. ये भोजपुरी गाना जून के शुरुआती हफ्ते में यूट्यूब पर पोस्ट हुआ था और अब तक इसे पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा जा चुका है. फिल्म के टीवी प्रीमियर के साथ ही इस गाने को देखने वालों की संख्या बढ़ गई है. भोजपुरी फिल्म में ये गाना खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और उनका साथ दिया है सिंगर अंकिता मिश्रा ने. बता दें कि 15 अगस्त को इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर हुआ. खेसारी लाल यादव के फैंस भोजपुरी टीवी चैनल भोजपुरी सिनेमा पर इस फिल्म को देख सकते हैं.

खेसारी लाल यादव की रंग दे बसंती का गाना


भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती से जुड़ा एक वीडियो आज रिलीज हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. ये म्यूजिक वीडियो है जिसका नाम है डूबिए जईब हो. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी की स्टार सिंगर शिल्पी राज के साथ बेहतरीन तरीके से गाया है और इसे सोशल मीडिया के साथ साथ भोजपुरी फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंदी में खेसारी लाल यादव और रति पांडे के साथ डायना खान, फिरोज खान, अमिताभ भट्टाचार्य, राज प्रेमी, मीर सरवर, सोनू पांडे, ज्योति कलश, अमित तिवारी ने भी काम किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर रोशन सिंह हैं और इसका डायरेक्शन प्रेमांशु सिंह ने किया है. रंग दे बसंती एक साथ 250 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और ये पैन इंडिया रिलीज होने के चलते काफी चर्चा में रही थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?