Khesari Lal Yadav Apradhi First Look: 'अपराधी' बन लौट आए खेसारीलाल यादव, दुर्गा पूजा पर रिलीज होगी ट्रेंडिंग स्टार की फिल्म

Khesari Lal Yadav Apradhi First Look: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म अपराधी की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म दुर्गा पूजा के मौके पर रिलीज होगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Khesari Lal Yadav Apradhi First Look: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती इस समय यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रही है. ये फिल्म पैन इंडिया रिलीज हुई थी. अब उनकी अगली फिल्म का भी ऐलान हो गया है. खेसारीलाल यादव की नई फिल्म अपराधी इस दुर्गा पूजा पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्माण दक्षा फिल्म इंडिया के बैनर तले किया गया है, और निर्देशन शेखर शर्मा ने किया है. इससे पहले शेखर शर्मा की निर्देशित खेसारीलाल की दो फिल्में मुकद्दर और बागी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थीं. भोजपुरी फिल्म अपराधी में खेसारीलाल यादव का दमदार एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा, जिसमें गांव का खास अंदाज दिखाया जाएगा. इस भोजपुरी फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ ऋतु सिंह, मेघाश्री, और रक्षा गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी.

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म अपराधी को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा, 'यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है. इसमें मेरा किरदार एक्शन और रोमांस दोनों का बेहतरीन मिश्रण है, जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा. खास कर इस दुर्गा पूजा के मौके पर इसे रिलीज करना मेरे लिए खास है, क्योंकि यह फिल्म परिवार और समाज के कई महत्वपूर्ण मुद्दों को भी उजागर करती है. हमारी टीम ने इस पर कड़ी मेहनत की है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे बहुत प्यार देंगे. अपराधी में गांव का असली अंदाज और जज्बात दिखाने की कोशिश की गई है, जिसे दर्शक बड़े पर्दे पर जरूर इंजॉय करेंगे.'

फिल्म का संगीत शेखर शर्मा और आर्या शर्मा ने तैयार किया है, जबकि गीत विजय चौहान और विक्की विशाल ने लिखे हैं. फिल्म का म्यूजिक लेबल टीम फिल्म्स के तहत रिलीज किया जाएगा. फिल्म की कहानी और पटकथा अरविन्द तिवारी ने लिखी है. इस दुर्गा पूजा पर फिल्म अपराधी दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव लेकर आएगी, जिसमें खेसारीलाल यादव का नया अवतार देखने को मिलेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave