फिर रीमेक के साथ लौट रहे हैं अक्षय कुमार, अब दो बार पहले बन चुकी फिल्म पर किया एक्सपेरिमेंट

खेल खेल में एक कॉमेडी-ड्रामा में एक शानदार कास्ट की टुकड़ी है जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, अम्मी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जैसवाल और फरदीन खान शामिल हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अक्षय कुमार की खेल खेल में का मोशन पोस्टर रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मचअवेटेड फिल्म 'खेल खेल में' का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है. यह एक रोमांचक, रोलरकोस्टर राइड की तरफ इशारा करता है. इसमें, ह्यूमर, दिलचस्प बातचीत के साथ और भी बहुत कुछ देखने मिलेगा. तो कौन से राज वो छिपा रहे हैं? बता दें इस कॉमेडी-ड्रामा में एक शानदार कास्ट की टुकड़ी है जिसमें अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, अम्मी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जैसवाल और फरदीन खान शामिल हैं. ये फिल्म हंसी के पलों और दिल को छू लेने वाले सीन्स का एक शानदार मेल है जो दिल से जुड़े हुए है.

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वकाउ फिल्म्स पेश करते हैं खेल खेल में. टी-सीरीज फिल्म, वाकाऊ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन, खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को देश भर में रिलीज होगी.

बता दें कि हाल में अक्षय कुमार सरफिरा में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके राधिका मदान भी थीं. इस फिल्म को लेकर चर्चा तो खूब थी लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नही कर पाई. इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. ये साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु का रीमेक थी और अब एक बार फिर अक्षय कुमार एक रीमेक लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म को पहले साउथ में बनाया जा चुका है. इस फिल्म में मोहन लाल लीड रोल में थे और इसका नाम था 12th Man.

Advertisement
Advertisement

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''