Khel Khel Mein Box Office Collection: इस बार दांव पर लगी है इज्जत, स्त्री से टकराएंगे खिलाड़ी कुमार, कितनी होगी कमाई ?

Khel Khel Mein Box Office: अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों से टकराने वाली है. देखने वाली बात होगी कि टक्कर होती है या अक्षय कुमार इस बार भी पस्त हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

इस स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड के पास दर्शकों के लिए तीन फिल्में हैं और ये सभी अलग-अलग कैटेगरी की हैं जो इसे फिल्म लवर्स के लिए एकदम सही बनाती हैं जिनके पास अब इस मौके पर चुनने के लिए कई ऑप्शन हैं. हालांकि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 का पहला शो 14 अगस्त की रात को रखा गया था. इससे बाकी दो फिल्मों के लिए चैलेंज थोड़ा कड़ा था. तीनों फिल्मों के रिव्यू भी अब सामने आ चुके हैं. रिव्यू के अलावा फिल्म की बॉक्स ऑफिस को लेकर भी कम्पैरिजन होगा क्योंकि तीनों ही फिल्मों में बड़े स्टार्स हैं.

अक्षय कुमार के लिए बड़ी है चुनौती

यूं तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नंबर्स सभी के लिए काफी जरूरी होते हैं लेकिन इस बार अक्षय कुमार के लिए मामला इज्जत और रेपोटेशन का है. पिछले कुछ समय में उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल रहा है ऐसे में खेल खेल में का परफॉर्म करना उनके लिए काफी अहम है.

बात करें एडवांस बुकिंग की तो इस फिल्म की एडवांस बुकिंग से जो आंकड़ा सामने आ रहा है उसके हिसाब से फिल्म करीब 1.54 करोड़ रुपए तक की ओपनिंग कर सकती है. ये आंकड़े ब्लॉक टिकट्स के हिसाब थे. 15 अगस्त पर स्पॉट बुकिंग के बाद इन आंकड़ों में बढ़त देखने को मिल सकती है. अगर लोग अक्षय कुमार पर भरोसा कर थियेटर पहुंचें तो इस फिल्म को यकीनन फायदा हो सकता है. थोड़ा खतरा इसलिए भी है क्योंकि टक्कर स्त्री 2 से है. इस फिल्म के पिछले पार्ट को भी काफी पसंद किया गया था और अब सीक्वल यानी कि स्त्री-2 को लेकर भी खासा क्रेज था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave