खेल खेल में का बजट 100 करोड़, अक्षय कुमार की फीस 60 करोड़, फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फंसे खिलाड़ी कुमार

Khel Khel Mein Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की खेल खेल में 15 अगस्त को सिनेमा घरों में आ रही है. लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर कोई हलचल पैदा करती नहीं दिख रही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार यानी कि अपने खिलाड़ी कुमार एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर किस्मत आजमाने आ रहे हैं. इस बार उनकी फिल्म 'खेल खेल में' आ रही है. 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अभी से लोगों की नजरें टिकी हुई हैं. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि अक्षय ने अभी तक जितनी भी फिल्में दी हैं बॉक्स ऑफिस पर डब्बा ही साबित हुई हैं. अब अगर इस बार ये फिल्म भी गुल हो जाती है तो यह अक्षय कुमार के लिए सोचने की बात होगी क्योंकि कुछ तो गड़बड़ है जो दर्शकों ने उनकी फिल्मों से दूरी बना ली है. 

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट 

खेल खेल में की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का अंदाजा फिलहाल उसकी एडवांस बुकिंग से लगाया जा सकता है. बात करें टोटल स्क्रीन्स की तो इस फिल्म को 2,762 स्क्रीन्स पर शेयर किया जा रहा है. अब अगर देशभर में टिकट बिक्री का आंकड़ा देखा जाए तो अक्षय की इस फिल्म के कुल 15,104 टिकट बिके हैं. अब ब्लॉक सीट्स के हिसाब से फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन 80.57 रहने की उम्मीद. अब कोई बड़ा करिश्मा ही फिल्म की कलेक्शन में बड़ा बदलाव ला सकता है. 

बता दें कि अक्षय कुमार की पिछली फिल्म सरफिरा भी बॉक्स ऑफिस पर पस्त साबित हुई थी. फिल्म को लेकर इतना ढीला रिस्पॉन्स था कि एक मल्टीप्लेक्स चेन ने तो टिकट के साथ चाय और फ्री समोसा तक का ऑफर निकाल दिया था लेकिन ये ऑफर भी कोई हलचल पैदा नहीं कर पाया.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave