Khel Khel Mein Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की खेल खेल में का बिगड़ा खेल, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

Khel Khel Mein Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील की फिल्म खेल खेल में ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Khel Khel Mein Box Office Collection Day 1: 15 अगस्त को सिनेमाघरों में फिल्मों की बाढ़ आ गई थी. हिंदी में स्त्री 2, वेदा, खेल खेल में रिलीज हुईं तो वहीं साउथ में तंगलान और डबल इस्मार्ट जैसी फिल्में आईं. अब 15 अगस्त का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड आ गया है. इन फिल्मों की रेस में स्त्री ने सबसे ज्यादा कमाई की है, लेकिन अक्षय कुमार की खेल खेल में का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है. खेल खेल में को 5.23 करोड़ करोड़ की ओपनिंग मिल है. इस तरह अक्षय कुमार की फिल्म के लिए यह बहुत बड़ी ओपनिंग तो नहीं है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर काफी टफ कम्पीटिशन था. हालांकि ये वीकेंड लंबा है और सोमवार को रक्षा बंधन की छुट्टी भी है. इस तरह फिल्म को फायदा तो मिल सकता है. लेकिन फिल्म कितना कमा पाएगी ये अक्षय कुमार की फिल्म के सामने एक चुनौती रहेगी. 

खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है. खेल खेल में में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. खेल खेल में इटैलियन फिल्म परफेक्ट स्ट्रेंजर्स की ऑफिशल रीमेक है. इस फिल्म को पहले साउथ में बनाया जा चुका है. इस फिल्म में मोहन लाल लीड रोल में थे और इसका नाम था ट्वेल्थ मैन. दिलचस्प यह है कि परफेक्ट स्ट्रेंजर्स वो फिल्म है जिसके अभी तक 26 से ज्यादा भाषाओं में रीमेक बन चुके हैं.

खेल खेल में का ट्रेलर रिलीज

Advertisement

हाल में अक्षय कुमार सरफिरा में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके राधिका मदान भी थीं. इस फिल्म को लेकर चर्चा तो खूब थी लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नही कर पाई. इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. ये साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु का रीमेक थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave