बॉलीवुड का मजाक उड़ाने वालों को केजीएफ स्टार यश ने दी सलाह, कहा- जब हर कोई हमारे साथ भी वैसा ही....

केजीएफ और बाहुबली जैसी फिल्मों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड फिल्मों पर बॉयकॉट जैसी मांग तो कभी फैंस का गुस्सा देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बीच इन दिनों कड़ी टक्कर देखने को मिल रही हैं. जहां केजीएफ चैप्टर 1 और बाहुबली जैसी फिल्मों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड फिल्मों पर बॉयकॉट जैसी मांग तो कभी फैंस का गुस्सा देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्मों का कलेक्शन भी ज्यादा नहीं हो पा रहा है. इसी बीच केजीएफ स्टार यश ने फैंस से बॉलीवुड को लेकर एक अपील की है, जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं.

बॉलीवुड के लिए कही ये बात

फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में यश ने कहा, “मैं नहीं चाहता कि कर्नाटक के लोग किसी अन्य उद्योग को कम आंके, क्योंकि हमने उसी प्रौब्लम का सामना किया है, जब हर कोई हमारे साथ भी वैसा ही व्यवहार करता था. हमने यह सम्मान पाने के लिए कड़ी मेहनत की है. इसलिए अब हम किसी का अनादर करना शुरू नहीं कर सकते. हमें सबका सम्मान करना चाहिए. बॉलीवुड का सम्मान करें और उत्तर और दक्षिण को भूल जाएं.

Advertisement

यश ने की बॉलीवुड की तारीफ

Advertisement

बॉलीवुड की तारीफ करते हुए यश ने कहा "यह अच्छा  नहीं है जब लोग बॉलीवुड का मजाक उड़ाते हैं और रहते हैं कि 'वे कुछ भी नहीं हैं'. यह सिर्फ एक फेज है. क्योंकि उन्होंने हमें बहुत कुछ सिखाया है.' इतना ही नहीं केजीएफ का श्रेय मिलने की बात पर एक्टर ने कहा कि " मुझे अपनी फिल्म के लिए कम से कम क्रेडिट मिलना चाहिए. मुझे खुशी है कि हमने चैप्टर 1 के साथ कुछ किया और यह सब केजीएफ प्रशांत नील की वजह से हुआ. हालांकि बहुत से लोग मुझे क्रेडिट देते हैं, लेकिन यह सब बकवास है. सभी श्रेय के हकदार हैं.''

Advertisement

बता दें, केजीएफ के चैप्टर 1 की सफलता के बाद केजीएफ 2 को भी फैंस का काफी प्यार मिला था. वहीं फिल्म ने 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave