KGF स्टार यश ने कंतारा की जीत पर दी ऋषभ शेट्टी को बधाई, बोले- कन्नड़ सिनेमा का शानदार पल

मेगास्टार यश स्टारर हिट फिल्म KGF ने सिर्फ देश भर के दर्शकों को ही नहीं, बल्कि उनके स्टेटस को भी एक कल्चरल फिगर के रूप में साबित कर दिया है. इस फिल्म को बेस्ट कन्नड़ फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

मेगास्टार यश स्टारर हिट फिल्म KGF ने सिर्फ देश भर के दर्शकों को ही नहीं, बल्कि उनके स्टेटस को भी एक कल्चरल फिगर के रूप में साबित कर दिया है. इस फिल्म को बेस्ट कन्नड़ फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला है, जो फिल्म के इंपैक्ट और यश के आइकॉनिक परफॉर्मेंस को दर्शाता है. यह फिल्म बेहद खूबसूरती से फैंस और क्रिटिक्स दोनों के साथ कनेक्ट हुई है. यश ने इस जीत का जश्न सोशल मीडिया पर मनाया. उन्होंने अपनी टीम के लिए गर्व और आभार व्यक्त किया और दूसरी कन्नड़ फिल्म स्टार्स को भी बधाई दी. 

यश ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "नेशनल अवॉर्ड के सभी विजेताओं को हार्दिक बधाई. हमारे अपने @shetty_rishab को स्पेशल शाउटआउट @VKiragandur, प्रशांत नील और पूरी @hombalefilms टीम को कंतारा और KGF 2 के लिए मिली सही पहचान. यह और भी कई ऊंचाइयों के लिए है. यह असल में नेशनल स्टेज पर कन्नड़ सिनेमा का चमकता हुआ पल है. कंतारा और KGF 2 को पहचान मिली. आगे और भी कई ऊंचाइयां हैं".

Advertisement

यश के शब्दों से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत बॉन्ड और दोस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है. उन्होंने अपनी फिल्म की सफलता का जश्न तो मनाया ही, साथ ही इंडस्ट्री में दूसरों की जीत का भी जश्न मनाया है. KGF 2 और कंतारा दोनों को नेशनल अवॉर्ड मिलना कन्नड़ सिनेमा के लिए एक बड़ा पल है. यह दर्शाता है कि इंडस्ट्री कितनी आगे बढ़ रही है और नेशनल स्टेज पर इसकी क्वालिटी कितनी बढ़ रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: करीना कपूर को रास नहीं आई केजीएफ एक्टर यश की टॉक्सिक, रोल की वजह से फिल्म को कह दिया गुडबाय

Advertisement

ऋषभ शेट्टी ने व्यक्त किया आभार

वहीं, ऋषभ शेट्टी ने इस जीत पर आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मैं कंतारा के लिए इस राष्ट्रीय पुरस्कार के सम्मान से वास्तव में अभिभूत हूं. मैं इस यात्रा का हिस्सा रहे सभी लोगों, कलाकारों, तकनीशियनों और विशेष रूप से होम्बले फिल्म्स की अविश्वसनीय टीम का दिल से आभार व्यक्त करता हूं. दर्शकों ने इस फिल्म को वह बनाया है, जो यह है और उनका समर्थन मुझे जिम्मेदारी की गहरी भावना से भर देता है. मैं अपने दर्शकों के लिए और भी बेहतर फिल्म लाने के लिए और भी कड़ी मेहनत करने के लिए कमिटेड हूं. अत्यंत सम्मान के साथ, मैं यह पुरस्कार हमारे कन्नड़ दर्शकों, दैव नर्तकों और अप्पू सर को समर्पित करता हूं".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?
Topics mentioned in this article