आज ही के दिन शाहरुख खान को KGF के डायरेक्टर ने दी थी टक्कर, अब पांच साल बाद सालार से फिर भिड़ने को तैयार प्रशांत नील

होम्बले फिल्म्स भारतीय सिनेमा के सबसे शानदार कंटेंट निर्माताओं में से एक है. इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अलग अलग कंटेंट की कई फिल्में बनाई हैं, जिसमें केजीएस सीरीज और ब्लॉकबस्टर कांतारा शामिल है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
यश स्टारर प्रशांत नील नील के निर्देशन में बनी 'केजीएफ चैप्टर 1' के पूरे हुए 5 साल
नई दिल्ली:

Prashanth Neel Challenging Shah Rukh Khan Again After Five Years: होम्बले फिल्म्स भारतीय सिनेमा के सबसे शानदार कंटेंट निर्माताओं में से एक है. इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अलग अलग कंटेंट की कई फिल्में बनाई हैं, जिसमें केजीएस सीरीज और ब्लॉकबस्टर कांतारा  शामिल है. लेकिन उनकी फिल्मोग्राफी में एक फिल्म जो सबसे ज्यादा चमकती है वह केजीएफ चैप्टर 1 है, जिसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैं. हालांकि यह सिर्फ शुरुआत थी क्योंकि अब होम्बले फिल्म्स और प्रशांत नील अपने अगले सबसे बड़े एक्शन शो, सालार पार्ट 1: सीजफायर के साथ तैयार हैं, जो कल रिलीज हो रही है.

वहीं यश स्टारर फिल्म ने आज अपनी रिलीज के शानदार 5 साल पूरे कर लिए हैं. ये एक्शन ड्रामा नए युग के सिनेमाई अनुभव का दावा करती है और निस्संदेह भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक फिल्म है जिसने मनोरंजन जगत में पैन इंडियन सिनेमा के विकास को जन्म दिया है. बेहतरीन फिल्म मेकर प्रशांत नील की नजरिए से बनी इस फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ देश भर में सेंसेशन मचाई थी और लोगों को गाने, कहानी और फिल्म के किरदारों का दीवाना बना दिया. खास बात यह है कि केजीएफ चैप्टर 1 के साथ शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. 

ऐसे में इस फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद न केवल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी, बल्कि इसने कमर्शियल पॉटबॉयलर सिनेमा में जनता का विश्वास भी जिंदा कर दिया. मां-बेटे की भावनाओं से भरी एक अलग कहानी के साथ एक नए तरह के मास एंटरटेनर को पेश करने के बाद, फिल्म ने हाई वोल्टेज एक्शन के साथ दर्शकों को आकर्षित किया, एक ऐसा क्लाइमेक्स जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा था. इस बीच अपनी सिनेमाई यात्रा जारी रखते हुए होम्बले फिल्म्स और प्रशांत नील प्रशंसकों और दर्शकों को सालार पार्ट 1: सीजफायर के साथ एक और शानदार सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं. प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर यह फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Advertisement

डंकी का मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी
Topics mentioned in this article