केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर सामने आया बड़ा सीक्रेट, सुपरस्टार यश ने खुद लिखे हैं अपने डायलॉग

केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे खूब देखा जा रहा है. लेकिन फिल्म के एक्टर यश को लेकर यह खास बात सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में बेंगलुरु में हुए 'केजीएफ चैप्टर 2' के धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च ने सही मायने में बताया कि यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है. बेंगलुरु में हुआ यह मेगा ट्रेलर लॉन्च इवेंट काफी सफल रहा, क्योंकि इवेंट पर 'केजीएफ चैप्टर 2' की कास्ट ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभव साझा किए. बता दें कि 24 घंटे के भीतर 109 मिलियन से अधिक बार देखे गए 'केजीएफ चैप्टर 2' ने अपने ट्रेलर के साथ एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है. रॉकिंग स्टार यश के प्रशंसकों ने रॉकी के लार्जर देन लाइफ कैरेक्टर पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, खास तौर से डायलॉग्स, जो बड़ी ही आसानी से यश द्वारा डिलीवर किए गए हैं. ऐसे में ट्रेलर लॉन्च पर निर्देशन प्रशांत नील ने एक अननोन फैक्ट का खुलासा किया और वो ये कि इस सीक्वल में अपने डायलॉग्स के मेजर पोर्शन की स्क्रिप्ट खुद यश ने ही लिखी है.

वैसे एक एक्साइटिंग स्टोरी, माइंड ब्लोइंग एक्शन सीक्वेंस, पेपी साउंडट्रैक और शानदार प्रदर्शन के साथ चैप्टर-1 एक फियर्स कॉम्बिनेशन थी, जिसने सही मायने में भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड और उम्मीदों को तोड़ दिया. 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में देशभर में रिलीज होने वाली 'केजीएफ चैप्टर 2' प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक हैं. इसे होमबेल फिल्म्स के तहत बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म को उत्तर-भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है.
 

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8