'केजीएफ चैप्टर 2' सिनेमाघर में देखने से गए थे चूक, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 3 जून से धूम मचाएंगे रॉकी भाई

यश स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' 3 जून से इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए होगी मौजूद.

Advertisement
Read Time: 18 mins
नई दिल्ली:

केजीएफ चैप्टर 2 के फैन्स के लिए खुशखबरी आई है. जो फैन इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से मिस कर गए थे, अब वह उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकेंगे. 3 जून से, प्राइम वीडियो कस्टमर्स बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर केजीएफ चैप्टर 2 को स्ट्रीम कर सकते हैं. यश स्टारर यह फिल्म 5 भाषाओं कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी. भारत में और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स अपने घरों में आराम से स्ट्रीम कर सकते हैं.

बता दें, यह 2018 में आई फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 की सीक्वेल है और केजीफए चैप्टर 2 में रॉकी भाई की स्टोरी को फॉलो करती है जिसका नाम का कोलार गोल्ड फील्ड्स में खूब दबदबा होता है. फिल्म में रॉकी भाई पर चारों तरफ से खतरा है और हर किसी को उससे बदला लेना है. वहीं सरकार उसे कानून और व्यवस्था के लिए खतरे के रूप में देखती है. अपनी मां से किए वादे को पूरा करने की कोशिश करते हुए, वो अधीरा, इनायत खलील और रमिका सेन के रूप में कई बाधाओं का सामना करता है. 

Advertisement

यश स्टारर केजीफए चैप्टर 2 में श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस भी अहम भूमिकाओं में हैं. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ चैप्टर 2 का निर्माण होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने किया है.

Advertisement

इसे भी देखें : सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कुछ मिनट पहले का CCTV फुटेज आया सामने

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'