KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 14: दूसरे हफ्ते में भी केजीएफ का बोलबाला, 14वें दिन भी कमाई रही अपरंपार 

फिल्म ने सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली छठी फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. हालांकि फिल्म के पहले भाग ने भी अच्छा कलेक्शन किया था, लेकिन केजीएफ चैप्टर 2 ने तो मानों ना थमने की कसम ही खा ली है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
K
नई दिल्ली:

दूसरे हफ्ते में भी यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को रिलीज हुए काफी दिन हो गए हैं, लेकिन कमाई है कि रुकने का नाम ही नहीं ले रही. आज भी लोग बड़ी संख्या में फिल्म को देखने थिएटर पहुंच रहे हैं. यश की फिल्म ने दूसरे हफ्ते में ही 300 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है. केजीएफ चैप्टर 2 एसएस राजामौली की फिल्म RRR को बड़े पर्दे पर कड़ी टक्कर दे रही है. फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही अपने कलेक्शन को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई है.

KGF के शानदार प्रदर्शन के बाद अब लोगों की निगाहें 14वें दिन पर टिकी हैं. सोर्स के मुताबिक फिल्म ने 14वें दिन 7 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं बात करें वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो फिल्म 950 करोड़ के बड़े आंकड़े को पार कर चुकी है. आइए एक नजर डालते हैं दूसरे हफ्ते में KGF Chapter 2 के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर.

KGF Chapter 2 Box Office Collection Week 2:

Friday: Rs 11.56 Crore
Saturday: Rs 18.25 Crore
Sunday: Rs 22.68 Crore
Monday: Rs 8.28 Crore 
Tuesday: Rs 10 Crore (Approx)
Wednesday: Rs 7 Crore (Approx)
Total: Rs 77.77 (Approx)

Advertisement

फर्स्ट वीक से लेकर अब तक के टोटल कलेक्शन की बात करें तो 336.70 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसके साथ ही फिल्म ने सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली छठी फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. हालांकि फिल्म के पहले भाग ने भी अच्छा कलेक्शन किया था, लेकिन केजीएफ चैप्टर 2 ने तो मानों ना थमने की कसम ही खा ली है. गौरतलब है कि फिल्म KGF चैप्टर 2 में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फिल्मिस्तान स्टूडियो के बाहर आए नजर

Featured Video Of The Day
Hokato Sema Story: जंग के मैदान से लेकर पैरालंपिक कांस्य पदक तक, होकातो सेमा के संघर्ष की कहानी