KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 12: फैन्स के दिलों पर राज कर रही केजीएफ, 12वें दिन की उम्मीद से परे कमाई

यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज हुए काफी दिन हो चले हैं पर फिल्म कलेक्शन के मामले में थमने का नाम ही नहीं ले रही. फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच गई है, लेकिन बिजनेस में इसके जरा भी कमी नहीं आई है.

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 12: फैन्स के दिलों पर राज कर रही केजीएफ, 12वें दिन की उम्मीद से परे कमाई

फैन्स के दिलों पर राज कर रही केजीएफ

नई दिल्ली :

यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज हुए काफी दिन हो चले हैं पर फिल्म कलेक्शन के मामले में थमने का नाम ही नहीं ले रही. फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच गई है, लेकिन बिजनेस में इसके जरा भी कमी नहीं आई है. यश की फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में ही 300 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार गई है. केजीएफ चैप्टर 2 ने एसएस राजामौली की फिल्म RRR को कड़ी टक्कर दी है. फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही अपने कलेक्शन को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई है.

KGF के शानदार प्रदर्शन के बाद अब लोगों की निगाहें 12वें दिन पर टिकी हैं. सोर्स के मुताबिक फिल्म ने 12वें दिन 15 करोड़ का बिजनेस किया है. वहीं बात करें वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो फिल्म 900 करोड़ के बड़े आंकड़े को पार कर चुकी है. आइये एक नजर डालते हैं दूसरे हफ्ते में KGF Chapter 2 के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर.

KGF Chapter 2 Box Office Collection Week 2:

Friday: Rs 11.56 Crore
Saturday: Rs 18.25 Crore
Sunday: Rs 22 Crore
Monday: Rs 15 Crore (Approx)
Total: Rs 66.81 Crore (Approx)

मात्र 12 दिनों में फिल्म 330 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. जल्द ही फिल्म 500 करोड़ क्लब में भी शमिल हो जाएगी. फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी मेन लीड में दिखाई दिए हैं. बता दें, KGF चैप्टर 2 का इस फ्राइडे हीरोपंती 2 और रनवे 34 के साथ तगड़ा कंपटीशन होने वाला है. 

ये भी देखें: कैमरे में कैद हुए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com