Advertisement

केजीएफ-सालार ही नहीं प्रशांत नील की ये फिल्म भी है ब्लॉकबस्टर, बजट का सात गुना कमाने वाली मूवी देखी क्या आपने

केजीएफ और सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील की डेब्यू फिल्म उग्रम को फैंस का खूब प्यार मिला और बजट से सात गुना ज्यादा कमाई हासिल की.

Advertisement
Read Time: 5 mins
केजीएफ और सालार के डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ने बजट से सात गुना ज्यादा की थी कमाई
नई दिल्ली:

प्रशांत नील के डायरेक्शन की चर्चा इन दिनों हर तरफ देखने को मिल रही है. पहले केजीएफ, फिर केजीएफ 2 और फिर सालार ने फैंस के बीच उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी फिल्मों को लेकर क्रेज 10 साल पहले शुरु हुआ था. दरअसल, प्रशांत नील की डेब्यू फिल्म भी ब्लॉकबस्टर थी, जिसने बजट से सात गुना ज्यादा कमाई हासिल की थी, जिसने फैंस के बीच उनकी अपकमिंग फिल्मों के बीच तहलका ले आया. 

दरअसल, हम बात कर रहे हैं 21 फरवरी 2014 को रिलीज हुई फिल्म उग्रम की, जिसे प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया था. वहीं इस फिल्म में श्री मुरली, हरिप्रिया, तिलक और अविनाश अहम किरदारों में नजर आए थे. बजट की बात करें तो 4 करोड़ के फिल्म में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी. 

Advertisement

IMdb के अनुसार, उग्रम की रिलीज से पहले मुरली की आखिरी हिट फिल्म कांति थी, जो उनकी दूसरी फिल्म थी. वहीं उग्रम को शायद मुरली का पुनर्जन्म कहा जा सकता है. श्री मुरली की आखिरी हिट फिल्म 12 साल पहले थी. 

डायरेक्टर प्रशांत नील का इससे  डेब्यू सफल साबित हुआ था. कहानी को फैंस ने काफी पसंद किया था. दरअसल, कहानी कुछ ऐसी थी कि एक खतरनाक पास्ट वाले व्यक्ति को एक लड़की को उन लोगों से बचाना चाहिए जो उसे मारने पर तुले हुए हैं. इस फिल्म ने 11 नॉमिनेशन में 3 अवॉर्ड अपने नाम किए थे.   

Featured Video Of The Day
Salman Khan News: YouTube पर Video Post कर अभिनेता सलमान खान को धमकी देने वाला गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: