Viral: KBC कंटेस्टेंट ने जब शाहरुख खान को गले लगाने से कर दिया था इनकार, फिर किंग खान ने कुछ ऐसे दिया था करारा जवाब

केबीसी सीजन 3 का ये थ्रोबैक क्लिप में एक महिला प्रोफेसर प्रतियोगी ने शाहरुख खान से रुखा व्यवहार किया था, जिसका पठान ने अपने दरियादिली अंदाज में जवाब दिया था. वीडियो देख फैंस भी एक बार फिर हो जाएंंगे कायल.

Advertisement
Read Time: 20 mins
शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कहा जाता है कि स्टार वही होता है जो लोगों के दिलों पर राज करता है. यही बात बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान पर लागू होती है. शाहरुख खान ना केवल अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लेते हैं, बल्कि उनका व्यवहार और अंदाज लोगों के दिलों में घर कर जाता है, क्योंकि किंग खान के दिल में सबके लिए प्यार और इज्जत भरी है. शाहरुख खान की दरियादिली का एक ऐसा ही थ्रोबैक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां कौन बनेगा करोड़पति - 3 के सेट पर एक कंटेस्टेंट की बदतमीजी झेलने के बाद भी उन्होंने दरियादिली का परिचय दिया और अपनी हाजिरजवाबी से सबका दिल जीत लिया. 

 केबीसी कंटेस्टेंट ने किंग खान के साथ दिखाई थी ये बेरुखी 

केबीसी सीजन 3 का ये थ्रोबैक क्लिप आजकल सोशल मीडिया पर छाया है. इस सीजन के एक एपिसोड में एक महिला प्रोफेसर प्रतियोगी बनकर हॉट सीट आई थी. महिला बेहद रूखे स्वभाव की थी, उन्होंने शो के बीच में शाहरुख खान से कहा - मुझे इस शो में आपसे गले मिलने का कोई शौक नहीं है. इस संवाद को सुनकर एक बार के लिए तो शाहरुख भी चौंक गए और सारी ऑडियंस  हक्की बक्की रह गई. लेकिन कुछ देर बाद ही शाहरुख खान ने अपना शानदार रिप्लाई देकर जनता का दिल जीत लिया और खुद महिला की मां को अपना फैन बना लिया.

Advertisement

किंग खान के जवाब से मुरीद हुई महिला कंटेस्टेंट की मां

ये उस वक्त की बात है जब बिग बी अमिताभ बच्चन की गैरमौजूदगी में शाहरुख खान केबीसी को होस्ट कर रहे थे. इस शो में एक महिला प्रत्याशी की बेरुखी ने भले ही शाहरुख खान का दिल तोड़ दिया हो लेकिन बदले में शाहरुख खान ने बगैर रूखापन दिखाए ऐसा जवाब दिया कि महिला की मां तक उनकी मुरीद हो गईं और उनके फैंस अपने फेवरेट स्टार के और ज्यादा दीवाने हो गए.

Advertisement

शाहरुख ने मारा मौके पर चौका  

जब महिला ने खेल खत्म किया और प्राइज मनी देने का समय आया तो शाहरुख खान ने उनसे कहा - 'मैं आपसे एक रिक्वेस्ट करूंगा, आप बहुत स्ट्रिक्ट हैं, आप इधर खड़ी रहिए, प्लीज आप अगर बुरा मत मानिएगा, अगर मैं ये चेक आपकी मां को देकर आ जाऊं, क्योंकि वो मुझे गले जरूर मिलेंगी'. इस पर महिला के पास बगलें झांकने के अलावा कोई जवाब नहीं था.  शाहरुख का ये शानदार रिप्लाई और उनकी उदारता देखकर लोग तालियां बजाने लगे. उधर जब शाहरुख ने महिला की मां को चैक दिया तो उन्होंने बाकायदा किंग खान को गले लगाकर उनको दुआएं दीं. किंग खान का ये व्यवहार दिखाता है कि वो ना केवल टीजिंग सहना जानते हैं बल्कि उनको सही मौके पर सही जवाब देना भी आता है.

Advertisement

'पोन्नियिन सेल्वन 2' मूवी रिव्यू

Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India