सबसे जुदा है कैटरीना का हैलोवीन लुक, फैस बोले- डॉल लग रही हो

हैलोवीन के मौके पर बॉलीवुड के सेलेब्स एक से बढ़कर एक भूतिया लुक में नजर आए. इन सब के बीच कैटरीना कैफ की तस्वीरों पर सभी की निगाहें टिक गई हैं. कैटरीना हैलोवीन लुक में भी काफी क्यूट नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कैटरीना कैफ के हैलोवीन लुक पर फिदा हुए फैंस
नई दिल्ली:

Katrina Kaif Halloween look: चाहे हमारे देश के त्योहार हो या विदेशी बॉलीवुड कभी इन्हें सेलिब्रेट करने में पीछे नहीं रहता है. हैलोवीन के मौके पर बॉलीवुड के सेलेब्स एक से बढ़कर एक भूतिया लुक में नजर आए. इन सब के बीच कैटरीना कैफ की तस्वीरों पर सभी की निगाहें टिक गई हैं. कैटरीना हैलोवीन लुक में भी काफी क्यूट नजर आ रही हैं, उनका कलरफुल लुक काफी क्रिएटिव भी नजर आ रहा है. आइए कैटरीना के इस लुक पर नजर डालते हैं. 

कैटरीना का भूतिया स्टाइल

कैटरीना का हैलोवीन लुक फैंस का दिल जीत रहा है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कैटरीना ने मार्गो एलिस रॉबी का हर्ले क्विन लुक रिक्रिएट किया, जिसे कैटरीना ने अपने अंदाज में कैरी किया. कैटरीना इस लुक में डेनिम शॉर्ट्स के साथ पिंक क्रॉप टॉप और ट्रांसपेरेंट जैकेट में नजर आईं, जिसके स्लीव्स कलरफुल रफल से बने थे. इस लुक में वो एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा वो है कैटरीना का हेयरस्टाइल. उन्होंने बालों में दो चोटी बना रखी है, एक में ब्लू और दूसरे में रेड कलर नजर आ रहा है. भूतिया मेकअप के साथ कैटरीना काफी एट्रैक्टिव नजर आ रही हैं.

Advertisement

4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म फोन भूत

बता दें कि कैटरीना की अगली फिल्म फोन भूत भी जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही है, इस फिल्म में कैटरीना के साथ एक्टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी नजर आएंगे. इसके अलावा कैटरीना एक बार फिर सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘टाइगर 3' में नजर आएंगी. प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ कैटरीना फिल्म ‘जी ले जरा' और विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस' में भी देखी जाएंगी.

Advertisement

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात