कैटरीना कैफ ने सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई, भाईजान के लिए मांगी यह दुआ

कैटरीना कैफ और सलमान खान दोनों की अच्छे दोस्त हैं. कैटरीना की भले ही शादी क्यों ना हो गई हो, लेकिन अपने दोस्त को बर्थ विश करना नहीं भूली हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कैटरीना कैफ ने दी सलमान खान को जन्मदिन की बधाई
नई दिल्ली:

दबंग खान यानी की सलमान खान आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर बधाइयां दे रहे हैं, लेकिन फैंस को इंतजार तो कैट के विश का था. देर से ही सही, लेकिन कैटरीना ने सलमान खान को जन्मदिन के बधाई के साथ-साथ बेहद स्पेशल मैसेज भी दिया है. सोशल मीडिया पर कैटरीना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें  कि कैटरीना ने सलमान की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की है. 

सलमान को ही जन्मदिन की बधाई 
कैटरीना कैफ और सलमान खान दोनों की अच्छे दोस्त हैं. कैटरीना की भले ही शादी क्यों ना हो गई हो, लेकिन अपने दोस्त को बर्थ विश करना नहीं भूली हैं. हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सलमान खान की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीरे के साथ ही वे लिखती हैं- 'हैप्पी बर्थडे सलमान खान तुम्हें खूब खुशियां और सम्मान मिले.' 

इस फिल्म में दिखाई देंगे कैटरीना सलमान साथ 
आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान खान ने एक साथ कई फिल्में की हैं. जिसमें 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'भारत', 'मैंने प्यार क्यों किया' और 'पार्टनर' जैसी फिल्म शामिल हैं. इतना ही नहीं दोनों की अब एक बड़ी फिल्म 'टाइगर 3' भी आने वाली है. सलमान खान की अनाउंसमेंट के बाद माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर आएगी. वहीं माना जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान भी इसी मौके पर आए.
 

Featured Video Of The Day
उत्तराखंड में भारी बारिश से जगह-जगह पानी, कई रास्ते बंद