कैटरीना कैफ ने न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया विक्की का बर्थडे, शेयर की फोटो तो फैन्स ने पूछा- जीजाजी के लिए क्या बनाओगी आज

आज विक्की कौशल के 34 वें जन्मदिन पर भी कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर बेहद खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
कैटरीना ने विक्की कौशल पर लुटाया प्यार
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे फेवरेट कपल्स में से एक हैं. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. ऐसे में एक बार फिर कैटरीना और विक्की कौशल की कुछ बेहद खूबसूरत और प्यार भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दरअसल एक्टर विक्की कौशल आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक तरफ जहां अपने पसंदीदा सितारे को फैंस बर्थडे विश कर रहे हैं, वहीं उनकी लेडी लव कैटरीना कैफ में बड़े ही प्यार भरे अंदाज में अपने हबी को बर्थडे की विशेज़ दी हैं.  हाल ही में कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए को बेहद प्यारा सा नोट लिखा है.

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल पर लुटाया प्यार

 कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फैंस के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं.  दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और एक दूसरे से प्यार का इजहार करने का तरीका फैंस को बेहद पसंद है. आज विक्की कौशल के 34 वें जन्मदिन पर भी कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर बेहद खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है. कैटरीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर न्यूयॉर्क से विक्की कौशल के साथ दो बेहद प्यारी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जहां कैटरीना ऑफ व्हाइट कलर का टॉप और ऊपर से मैचिंग जैकेट पहने हुए गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं वहीं  विक्की कौशल नैवी ब्लू कलर की टी-शर्ट और कैप पहने हुए डैशिंग लग रहे हैं. पहली तस्वीर में जहां दोनों की मुस्कुराहट ने फैंस का दिल जीत लिया, तो वहीं दूसरी तस्वीर में विक्की कैटरीना को किस करते नज़र आ रहे हैं.  इस तस्वीर में कैटरीना ब्लश करती हुई दिखाई दे ही हैं. 

कैटरीना ने Hubby के बर्थडे पर लिखा प्यारा सा नोट 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने विक्की कौशल के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है. कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'न्यूयॉर्क वाला बर्थडे. माई लव. सीधे शब्दों में कहें तो आप सब कुछ बेहतर बना देते हैं'. सोशल मिडिया पर कैटरीना का ये प्यार भरा पोस्ट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. आलिया भट्ट से लेकर कई सेलिब्रिटीज ने इस पोस्ट को लाइक किया है..एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि, 'आप दोनों को कभी नजर ना लगे' तो दूसरे ने लिखा कि विक्की कौशल आप दुनिया के सबसे लकी हस्बैंड हैं. वहीं फैंस कैटरीना की खूबसूरती और मासूमियत की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा फैंस विक्की कौशल को अपने-अपने अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. आपको बता दें कि कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. 

Advertisement

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav