Advertisement

कैटरीना कैफ शादी में लगाएंगी स्पेशल प्रकार की मेंहदी, कीमत और खासियत ने उड़ाए होश

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी में स्पेशल मेंहदी लगाने वाली हैं. इंटरनेट पर इस बात की खूब चर्चा है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर इस इमेज को शेयर किया है
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ अपनी शादी की खबरों को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना अगले महीने राजस्थान सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी रचाने जा रही हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शाद में एक स्पेशल प्रकार की मेंहदी अपने हाथों पर लगाएंगी. यह मेंहदी एक्ट्रेस के लिए  राजस्थान के पाली जिले से ऑर्डर की गई है. इसे सोजत मेंहदी कहा जाता है. बॉलीवुड लाइफ रिपोर्ट कहती है: "सोजत के कारीगर ये मेहंदी खास तौर से बिना किसी केमिकल के बना रहे हैं और यह कैटरीना को भेजी जाएगी. सोजत के मेंहदी वेंडर के अनुसार, इस मेंहदी की कीमत 50,000 रुपए से 1 लाख रुपए तक है."

Advertisement

बताया जा रहा है कि राजस्थान में शादी से पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. एक्ट्रेस के नजदीकी सूत्र मे बॉलीवुड लाइफ को बताया है कि अगले हफ्ते राजस्थान में रॉयल वेडिंग से पहले दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे. हालांकि, शादी की खबरों पर कैटरीना-विक्की के साथ-साथ उनके परिजन और करीबी लोगों ने भी चुप्पी साथ रखी है.

Advertisement

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें उस समय सुर्खियां बटोरने लगी थीं, जब दोनों साथ में सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस दिवाली के मौके पर पहुंचे थे. बीते महीने ये खबरें भी आई थीं कि दोनों की शादी के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना अब 'टाइगर 3' में सलमान खान संग नजर आएंगी.

Advertisement

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Featured Video Of The Day
Delhi Baby Care Centre Fire: Delhi के Chief Fire Officer ने बताया कैसे लगी आग?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: