Throwback Video: कैटरीना कैफ का बर्तन धोते और झाडू-पोंछा लगाते हुए वीडियो वायरल, फैंस बोले- भाभी जी आप अकेले...

कैटरीना का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपने किचन में बर्तन धोती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हाल ही में उनकी विक्की कौशल के साथ शादी हुई है, दोनों ने ही अपने पहले महीने की एनिवर्सरी मनाई, इस दौरान कैट के कुछ पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए जा रहे हैं. जिसपर फैंस का खास रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना अपने घर के बर्तन धो रही हैं. इतना ही नहीं इससे पहले एक्ट्रेस का झाडू लगाते हुए वीडियो सामने आया था. 

किचन में बर्तन धो रही हैं कैटरीना 
कैटरीना का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपने किचन में बर्तन धोती नजर आ रही हैं. जिसके बाद फैंस के खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. भाभीजी ये तो पुराना वीडियो है, लेकिन आप अभी भी क्या घर का काम करती हैं ? वहीं दुसरे फैन ने फिक्र जताते हुए कहा- भाभी आप अकेले क्यों हो भइया कहां हैं ? 

सलमान खान के साथ आएंगी नजर
आपको बता दें कि कैटरीना शादी के बाद से ही अपनी शूटिंग पर ध्यान देने लगी हैं, बीते दिनों उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस की 'सूर्यवंशी' फिल्म रिलीज हुई थी, अब वे सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी. सलमान के मुताबिक यह फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Jail | देश की जेलों के अंदर भी जातिवाद का ज़हर फैला | Khabron Ki Khabar