Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: विराट-अनुष्का शर्मा के पड़ोसी बनने जा रहे हैं कैटरीना-विक्की, जानें क्या है सच

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 7 से 9 दिसंबर को राजस्थान में होगी. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें इन दिनों उफान पर हैं. हालांकि इस स्टार जोड़े ने इस बात का कोई ऐलान नहीं किया है. लेकिन मीडिया में उनकी शादी की तारीख से लेकर वेन्यू तक को लेकर खबरें जमकर आ रही हैं. अब शादी के बाद दोनों कहां रहेंगे इसे लेकर भी खबर आ रही है. पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि दो महीने पहले ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जुहू की एक हाई राइज बिल्डिंग में गए थे, जिसमें पिछले साल ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने घर खरीदा था. इसके बाद वह यहां कई बार आए हैं. बताया जा रहा है कि डील फाइनल हो चुकी है और शादी के बाद दोनों इसी अपार्टमेंट रहेंगे. 

हालांकि कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर साफ इनकार कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही कैटरीना कैफ ने शादी की खबरों पर कहा कि ये सारी अफवाहें हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है. कैटरीना से पूछा गया कि ये अफवाहें कहां से आईं इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल में वो शादी के सवाल का सामना कर रही हैं. इस तरह उन्होंने शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया था. 

लेकिन मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 7 से 9 दिसंबर को राजस्थान में होगी. बताया जा रहा है कि शादी पंजाबी और कैथोलिक रीति रिवाज से होगी. हालांकि इस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कोई भी आधिकारिक ब्यान जारी नहीं किया है. ऐसे में फैन्स सांसें थामे आधिकारिक घोषणा के इंतजार में हैं. 

Advertisement

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat
Topics mentioned in this article