Google 2022 की टॉप 10 एशियन सर्च लिस्ट में शामिल हुआ कटरीना से लेकर आलिया का नाम, जानें पूरी लिस्ट

Google ने साल 2022 में सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले एशियाई लोगों की लिस्ट शेयर कर दी है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
G
नई दिल्ली:

साल 2022 लगभग खत्म होने ही वाला है. वहीं इस साल कई चीजें हुई, जिनमें जहां कोई पेरेंट्स बना तो किसी ने इस दुनिया को अलविदा कहा. इसी बीच Google ने साल 2022 में सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले एशियाई लोगों की लिस्ट शेयर कर दी है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल है. खास बात यह है कि इस लिस्ट में टॉप 10 में कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है. गूगल 2022 की एशियाई सर्च की पूरी लिस्ट जानें यहां.

पहले नंबर पर Google पर सबसे अधिक सर्च किए जाने वाला और कोई नहीं बल्कि पॉपुलर कोरियन बैंड BTS के मेंबर V यानी किम तेयोंग है. वहीं दूसरे नंबर पर BTS के सबसे युवा सदस्य जुंगकुक (Jungkook) है.

इनके अलावा तीसरे नंबर पर पॉपुलर पंजाबी रैपर और गायक सिद्धू मूसेवाला हैं, जिनकी बीते दिनों हत्या कर दी गई थी. इसके बाद चौथे नंबर पर BTS के मेंबर जिमिन Jimin हैं तो पांचवें नंबर प्रसिद्ध दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर हैं. वहीं छठवें स्थान पर लीजा हैं.

सातवें नंबर की बात करें तो कैटरीना कैफ इसपर हैं. वहीं आठवें नंबर पर आलिया भट्ट और नौवें नंबर पर प्रियंका चोपड़ा हैं. इतना ही नहीं 10वें नंबर पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का नाम है.

बता दें, साल 2022 में शादी,प्रेग्नेंसी और फिर डिलीवरी के चलते आलिया भट्ट सुर्खियों में रही हैं. वहीं उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी फैंस के बीच चर्चा में थी. हालांकि अब वह करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी. इसके अलावा वह द हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में डेब्यू भी करेंगी. वहीं कैटरीना, विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस में नजर आएंगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE